Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: WWE ने साल 2020 को ध्यान में रखकर डीन एम्ब्रोज़ के लिए बनाया था बेहद खास प्लान

  • डीन एम्ब्रोज़ की वापसी को लेकर पूरी तरह आश्वस्त थी WWE
Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:41 IST

डीन एम्ब्रोज़, सैथ रॉलिंस और ट्रिपल एच
डीन एम्ब्रोज़, सैथ रॉलिंस और ट्रिपल एच

Rajah के अनुसार, WWE को यकीन था कि डीन एम्ब्रोज भविष्य में कंपनी में जरूर वापसी करेंगे। कंपनी ने 2020 में होने वाले रॉयल रंबल के लिए प्लान तैयार कर रखा था, लेकिन सारा प्लान धरा का धरा रह गया क्योंकि एम्ब्रोज ने जॉन मोक्सली के रूप में AEW में डेब्यू कर लिया।

साल 2019, मोक्सली के लिए किसी रोलरकोस्टर राइड की तरह रहा है। इस साल की शुरुआत में कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म होने के बाद मोक्सली ने WWE छोड़ने का निर्णय लिया। WWE ने सोशल मीडिया पर उनके इस अनुरोध को स्वीकार कर लिया और इसके बाद मोक्सली को नाया जैक्स के साथ फ्यूड में डाला गया, जिसका दिशाहीन अंत हुआ।

वह रैसलमेनिया 35 में शामिल नहीं थे, लेकिन उसके बाद आने वाले कई हफ़्तों में वह कई शील्ड रीयूनियन का हिस्सा रहे। डीन एम्ब्रोज को विदाई देने के लिए WWE नेटवर्क ने एक ख़ास इवेंट 'द शील्ड्स फाइनल चैप्टर' का आयोजन किया, जहां द हाउंड्स ऑफ़ जस्टिस ने सिक्स-मैन टैग टीम मैच मे ड्रू मैकइंटायर, बैरन कॉर्बिन और बॉबी लैश्ले की खलनायक तिकड़ी को हराया।

इस इवेंट के हफ़्तों बाद मोक्सली ने AEW के पहले पीपीवी डबल और नथिंग में धमाकेदार डेब्यू किया। बाद में यह खुलासा हुआ कि मोक्सली ने कंपनी के साथ मल्टी-ईयर कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

जॉन मोक्सली के WWE छोड़ने के बाद कई नई डिटेल्स सामने आई। Rajah के अनुसार, WWE को यह विश्वास था कि मोक्सली जल्द ही कंपनी में वापसी कर सकते हैं और WWE ने यहां तक उनके कंपनी में वापसी के बाद के लिए क्रिएटिव योजनाएं तक तैयार कर ली थी।

यह भी पढ़े: Raw में हुए स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले के मैच को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान

मोक्सली का AEW के पहले पीपीवी में उपस्थित होना WWE के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था और उन्होंने मोक्सली के WWE में वापसी के लिए जो प्लान बना रखे थे, वो सारे बर्बाद हो गए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 05 Jul 2019, 15:15 IST
Advertisement
Fetching more content...