Create

WWE SummerSlam में ऐज और जॉन सीना की वापसी को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट

ऐज
ऐज

रेसलमेनिया (WrestleMania) के बाद समरस्लैम (SummerSlam) WWE का सबसे बड़ा इवेंट है और ऐज (Edge) इसका हिस्सा हो सकते हैं। WWE SummerSlam 2021 को न केवल समर की सबसे बड़ी पार्टी बनाने की कोशिश कर रही है, बल्कि यह हाल के दिनों में सबसे बड़ा पे-पर-व्यू इवेंट होगा।

अगले महीने लाइव ऑडियंस की वापसी के साथ, WWE चाहता है कि SummerSlam 2021, WrestleMania 37 जितना ही महत्वपूर्ण और लोकप्रिय इवेंट हो। कई आउटलेट्स ने बताया है कि इस साल SummerSlam में कई बड़े रिटर्न देखने को मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें: WWE में रोमन रेंस के कारण नहीं होगी ब्रॉक लैसनर की वापसी, चौंकाने वाली वजह आई सामने

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लेटर के डेव मेल्टज़र के अनुसार, जिन दो बड़े नामों की वापसी की सबसे अधिक संभावना है, वे हैं जॉन सीना और ऐज। जहां सीना वापसी के बाद रोमन रेंस का सामना करेंगे, वही ऐज के लिए अभी तक कोई ठोस प्लान नहीं है।

ऐज को आखिरी बार WrestleMania 37 में देखा गया था, जहां वह ट्रिपल थ्रेट मैच में द ट्राइबल चीफ से हार गए थे। डेव मेल्टज़र ने ऐज की वापसी के बारे में कहा कि:

SummerSlam के WrestleMania-लेवल शो होने के साथ अन्य रिटर्न भी होने हैं। क्योंकि कई बड़े नामों को वापस लाने की बात हो रही है, इसलिए ऐज SummerSlam में जरूर दिखाई दे सकते हैं। ‌‌

youtube-cover

यह भी पढ़ें: WWE से निकाले गए दो फेमस सुपरस्टार्स ने अपनी रिटायरमेंट की अफवाहों को लेकर दिया अहम अपडेट

WWE में ऐज के लिए आगे क्या हो सकता है?

ऐज ने 2021 का Royal Rumble जीता और WrestleMania 37 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस का सामना करने का फैसला किया। हालांकि बाद में डेनियल ब्रायन भी उस मैच का हिस्सा बने।

ऐसी अटकलें थीं कि ऐज को WWE में वापसी करने के बाद रोमन रेंस के खिलाफ वन-ऑन-वन मैच मिल सकता है। हालांकि, चूंकि मौजूदा प्लान जॉन सीना के SummerSlam में रोमन रेंस का सामना करने की है, इसलिए ऐज को दूसरे प्रतिद्वंद्वी की तलाश करनी पड़ सकती है।

मेल्टजर ने कहा कि, इस शो के मेन इवेंट में यूनिवर्सल टाइटल के लिए रोमन रेंस vs जॉन सीना मैच होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment