Triple H के सामने WWE को अलविदा कहने का नाटक करने वाले पूर्व चैंपियन की पहली प्रतिक्रिया आई सामने, CM Punk का भी उड़ाया मजाक

WWE
जानिए WWE के पूर्व चैंपियन ने क्या कहा? (Photo: WWE.com)

Drew McIntyre React After Quitting: WWE Raw के पिछले हफ्ते के एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने सभी को चौंका दिया था। उन्हें ट्रिपल एच (Triple H) के सामने कंपनी छोड़ने का ऐलान कर सभी को हैरान कर दिया था। एडम पीयर्स और द गेम ने उन्हें समझाया लेकिन वो नहीं माने। अब इस पर उनकी पहली प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है।

दरअसल Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतने में नाकाम रहे थे। पंक की दखलअंदाजी की वजह से एक बार फिर उन्हें बड़ा नुकसान हुआ। Raw में ड्रू ने प्रोमो दिया लेकिन वो ज्यादा कुछ बोले नहीं। उन्होंने कंपनी पर निशाना साधा और आई क्विट कहकर चले गए। बैकस्टेज ट्रिपल एच ने भी उन्हें समझाया लेकिन वो वेन्यू छोड़कर चले गए।

अब आखिरकार ड्रू मैकइंटायर ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। ड्रू ने एरियल हेलवानी के साथ सीएम पंक के एक एडिट इंटरव्यू पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। वहां पर पंक ने AEW के मालिक टोनी खान पर कुछ अपशब्द कहे थे।

एडिट पोस्ट में ड्रू ने ट्रिपल एच से कहा कि सीएम पंक ने उन्हें बेवकूफ बनाया और उनका काम हो गया। ड्रू ने जवाब देते हुए ये भी कहा कि किस गलत इंसान ने इसे एडिट किया है।

WWE SmackDown में ड्रू मैकइंटायर ने मचाया बवाल

SmackDown का पिछला एपिसोड शिकागो में हुआ था। कंपनी ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि इस शो में सीएम पंक भी आएंगे। पंक ने अपने होमटाउन फैंस के सामने शुरूआत की। पॉल हेमन के साथ उनका रीयूनियन हुआ। इसके द ब्लडलाइन ने भी उनके ऊपर हमला करने की कोशिश की। हालांकि, कोडी रोड्स ने आकर उन्हें बचा लिया था।

शो के बीच में बैकस्टेज दिखाया गया कि मैकइंटायर ने पंक को पूरी तरह बेसुध कर दिया है। पंक को ड्रू कंधे पर उठाकर एंट्रेंस रैंप पर लाए और पटक दिया। पंक पूरी तरह खून से लथपथ थे। हालांकि, उनके ऊपर अटैक होते हुए नहीं दिखाया गया था। सीएम को इसके बाद स्ट्रेचर पर ले जाया गया था। पंक और ड्रू की राइवलरी अब बहुत ही खतरनाक हो गई है। अब देखना होगा कि इनकी फ्यूड में आगे क्या कुछ नया होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now