WWE के पूर्व चैंपियन की ख्वाहिश, जॉन अब्राहम के साथ टैग टीम बनाकर मैच लड़ना चाहता है

Ankit
WWE
WWE

पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने हाल ही में WWE इंडिया की होस्ट गेलन मैनडोंका के साथ बात चीत की और काफी सारे मुद्दों को लेकर अपनी राय रखी। इस दौरान उन्हें बताया कि फैंस चाहते हैं कि ड्रू मैकइंटायर बॉलीवुड के सुपरस्टार जॉन अब्राहम के साथ टैग टीम के रुप में मैच लड़ते हुए दिखे ।

ये भी पढ़ें: WWE Raw में ऑफ एयर होने के मौजूदा चैंपियन की आंख पर पेन से किया गया खतरनाक हमला

जिंदर ने मुझसे काफी बार बॉलीवुड के अलग अलग एक्टर्स की बात की है। लेकिन मुझे जॉन अब्राहम पसंद हैं और उम्मीद करता हूं कि जब मैं इंडिया में हूं तो मैं जॉन के साथ टैग टीम बना कर मैच लड़ सकूं

WWE में ड्रू मैकइंटायर ने हाल ही में हारी है चैंपियनशिप

ड्रू मैकइंटायर ने रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर जैसे दिग्गज को WWE चैंपियनशिप मैच में हराया था और खिताब जीता था। जिसके बाद उन्होंने बॉबी लैश्ले और सैथ रॉलिंस के खिलाफ टाइटल डिफेंड किया। हैल इन ए सैल में पीपीवी में ड्रू को रैंडी ऑर्टन ने हरा दिया। हालांकि दोनों की दुश्मनी चल रही है। हैल इन ए सैल के बाद हुई रॉ में ड्रू और रैंडी ऑर्टन की झड़प देखने को मिली थी।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

WWE का अगला पीपीवी सर्वाइवर सीरीजहै लेकिन इस इवेंट में रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकंटायर का मैच नहीं होने वाला है क्योंकि सर्वाइवर सीरीज में पिछले कुछ सालों से चैंपियन Vs चैंपियन मैच होता है। रॉ के चैंपियन रैंडी ऑर्टन है और स्मैकडाउन के चैंपियन रोमन रेंस है। यानी साफ है कि रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन पीपीवी में भिड़ने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: 4 कारणों से रोमन रेंस और जे उसो के बीच WWE में एक और मैच होना चाहिए

जॉन अब्राहम दुनिया में अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। साल 2004 में आई फिल्म धूम से उन्हें पहचान मिली। इस फिल्म के बाद जॉन ने काफी सारी हिट फिल्म की और बॉलीवुड में बड़ा नाम बनाया। खैर, अब देखना होगा कि फैंस जो चाहते हैं जॉन और ड्रू की टीम उन्हें कब रिंग में देखने को मिलती है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस की पिटाई की वजह से WWE SmackDown को हुआ भारी नुकसान, विंस मैकमैहन के लिए बुरी खबर

youtube-cover