मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने वापसी कर अपने दुश्मन को 3 क्लेमोर किक मारकर किया धराशाई

Enter caption

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन के बीच एक बार फिर WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। इससे पहले WWE रॉ में घमासान शुरू हो गया है। WWE समरस्लैम के बाद हुई पहली रॉ में रैंडी ऑर्टन ने तीन पंट किक मारकर ड्रू मैकइंटायर को इंजर्ड कर दिया था। कंपनी ने बाद में बताया था कि ड्रू मैकइंटायर का जबड़ा टूट गया। पिछले हफ्ते रॉ में क्लैश ऑफ चैंपियंस के लिए इनका मैच बुक किया गया था। मैकइंटायर की वापसी कब होगी ये किसी को नहीं पता था। लेकिन इस हफ्ते मैकइंटायर ने वापसी कर रैंडी ऑर्टन से अपना बदला ले लिया।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का जलवा

इस हफ्ते WWE रॉ की शुरूआत रैंडी ऑर्टन ने की। रैंडी ऑर्टन ने अपने बारे में बहुत कुछ कहा। इसके बाद उन्होंने मैकइंटायर के ऊपर बोलना शुरू कर दिया था। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने WWE चैंपियन को चोटिल किया और शायद वो क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में अपना टाइटल डिफेंड ही नहीं कर पाएंगे। इसके बाद एंबुलेंस में मैकइंटायर ने एरीना में चौंकाने वाली वापसी की। रैंडी ऑर्टन को मैकइंटायर के क्लेमोर किक मार दी।

अचानक से ही मैकइंटायर ने यहां पर वापसी की थी। इसके बाद रॉ में कीथ ली और रैंडी ऑर्टन के बीच मैच हुआ। ये मैच काफी शानदार रहा। रैंडी ऑर्टन ने मैच के अंत में कीथ ली को आरकेओ मारा। और फिर एकदम से ड्रू मैकइंटायर ने आकर रैंडी को क्लेमोर किक मार दी। दूसरी बार रॉ के शो में रैंडी ऑर्टन को मैकइंटायर ने क्लेमोर किक मारी।

मैकइंटायर यहीं नहीं रूके। उनका मकसद साफ था कि वो तीन पंट किक का बदला तीन क्लेमोर किक से लेंगे। बैकस्टेज में बाद में रैंडी ऑर्टन अपना बैक लेकर वापस जा रहे थे। उसी वक्त मैकइंटायर ने फिर से रैंडी ऑर्टन के ऊपर अटैक कर दिया।मैकइंटायर ने रैंडी ऑर्टन को तीसरा क्लेमोर किक मार दिया। इसके बाद एंबुलेंस आकर रैंडी ऑर्टन को लेकर गई। अब ये फाइट काफी आगे पहुंच गई है। सभी को लगा था कि इस हफ्ते मैकइंटायर वापसी नहीं करेंगे। लेकिन दमदार वापसी कर अपना बदला उन्होंने ले लिया। अब सभी की नजरें क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी पर हैं। रॉ और स्मैकडाउन में इसे लेकर काफी बिल्डअप चल रहा है। रैंडी ऑर्टन और मैकइंटायर का मुकाबला भी इस पीपीवी में शानदार होने वाला है।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 7 सितंबर 2020