"WWE Hell in a Cell में पहली बार सैल के ऊपर चढ़ना बहुत ही डरावना पल था"

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर हैल इन ए सैल में अपने करियर में पहली बार साल 2020 में उतरेंगे। इस पीपीवी को कुछ ही दिन बच हेैं। रैंडी ऑर्टन के साथ ड्रू मैकइंटायर का मैच होगा। दोनों के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। रेसलमेनिया के बाद से लगातार WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर बने हुए है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों हैल इन ए सैल 2020 में रोमन रेंस vs जे उसो का रीमैच WWE का सबसे सही फैसला है

WWE चैंपियन ने कही बड़ी बात

मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने अभी तक अच्छा काम किया है। ड्रू मैकइंटायर का टाइटल रन काफी यादगार है। Busted Open Radio show में हाल ही में ड्रू मैकइंटायर ने अपने अनुभव के बारे में बताया। ड्रू मैकइंटायर ने कहा,

ये मेरा पहला हैल इन ए सैल मैच है। एक मौका तब आया था जब रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मेैच हुए था। मैं, डॉल्फ जिगलर, डीन एंब्रोज और सैथ रॉलिंस के केज के ऊपर थे। हमने एक दूसरे को क्लोजलाइन मारा था।इसके बाद ब्रॉक लैसनर ने आकर रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन को पीटा था। मुझे याद है तब डीन ने मुझसे कहा था कि हमें यहीं रहना है। ब्रॉक लैसनर ने शायद हमें नहीं देखा था। मुझे याद है जब वो जा रहे थे तब हमें देखा था। अगर ब्रॉक लैसनर सैल के ऊपर आकर हमें नीचे फेंकते तो क्या होता? ये पहला मौका था जब मैं सैल के ऊपर चढ़ा था। सैल के ऊपर चढ़ना बहुत ही आसान होता है लेकिन वहां से नीचे आना बहुत ही मुश्किल होता है। जब नीचे को आते हैं तो फैंस चिल्ला रहे होते हैं और इस दौरान पांव रखने के लिए होल्स भी नहीं मिलते हैं। इस समय पूरी तरह हाथों का इस्तेलाम फिर करना होता है। ये खतरनाक अनुभव मेरे लिए उस समय था। ये काफी डरावना पल मेरे लिए था।

ड्रू मैकइंटायर अपने करियर में एक ही बार सैल में चढ़े हैं। लेकिन इस बार उनका हैल इन ए सैल मैच है। ये ड्रू मैकइंटायर के करियर का सबसे बड़ा पल है। रैंडी ऑर्टन हैल इन ए सैल में बहुत बड़े कारनामे कर चुके हैं। इस बार अब ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ वो कुछ नया करेंगे। रैंडी ऑर्टन को इस चीज का बहुत अनुभव है लेकिन मैकइंटायर पहली बार इस रिंग में उतरेंगे। खैर ये मैच काफी अहम होने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार रैंडी ऑर्टन WWE चैंपियन बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैैन ने 154 किलो के रेसलर को दी धमकी, Raw में हुआ था धमाकेदार मैच