Create
Notifications

"WWE में जो गलतियां बाकी चैंपियंस ने की वो मैं नहीं करने वाला हूं''

WWE
WWE
Ankit

WWE में इस वक्त ड्रू मैकइंटायर चैंपियन हैं और उनके जैसा करियर शायद ही किसी का रहा हो। पहले कंपनी से बाहर गए कुछ सालों बाद WWE में वापसी और टॉप गाय बनकर सामने आए। साल 2020 की रॉयल रंबल जीतने के बाद ड्रू मैकइंटायर को रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ टाइटल मैच मिला और उन्होंने जीत दर्ज कर, सभी को बता दिया कि वो कितने सफल सुपरस्टार्स में से एक हैं। ड्रू मैकइंटायर का अब मैच 23 अगस्त (भारत में 24 अगस्त) को होने वाली समरस्लैम पीपीवी में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ होने वाला है।

ये भी पढ़ें:- 3 चीज़ें जो WWE को मिस्ट्री फैक्शन रेट्रिब्यूशन के साथ करना चाहिए

ड्रू मैकइंटायर ने अब TV Insider के इंटरव्यू में कहा कि फैंस उनकी काफी आलोचनाएं करते हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने काफी कुछ अपने बारे में सुना था , हालांकि उन्होंने कभी भी उनपर ध्यान नहीं दिया जबकि अपने लक्ष्य पर नजर बनाई रखी।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो मिस्ट्री फैक्शन का हिस्सा रह सकते हैं

ड्रू मैकइंटायर ने बताया कि पहले WWE चैंपियन को काफी सारे आलोचनाओं का सामना करना पड़ता था। उसके बाद वो सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाल देते थे लेकिन वो बिल्कुल भी वैसी गलती नहीं करने वाले हैं।

मुझे नहीं लगता कि मैं आलोचनाओं के कारण अपने लक्ष्य से भटक सकता हूं. मैं जानता हूं कि पिछले कुछ चैंपियन्स से ऐसी गलती की है। वो लोग अपनी नीजी जिंदगी से परेशान थे और बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर सारा गुस्सा निकाल दिया था। हालांकि मैं ऐसी कोई गलती नहीं करना चाहता हूं

क्या रैंडी ऑर्टन के खिलाफ अपने WWE टाइटल को बचा पाएंगे मैकइंटायर?

ड्रू मैकइंटायर ने जबसे रेसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर को हराया है उसके बाद से उन्हें कोई टक्कर नहीं दे पाया है। कुछ वक्त पहले इनकी दुश्मनी सैथ रॉलिंस से चली फिर बॉली लैश्ले, डॉल्फ जिगलर। अब ड्रू मैकइंटायर के सामने रैंडी ऑर्टन की चुनौती है जिसको पार पाना शायद इनके लिए मुश्किल होगा. खैर अब देखना होगा कि कुछ दिन बाद होने वाली समरस्लैम में ड्रू चैंपियनशिप को रिटेन करते हैं या फिर रैंडी ऑर्टन एक बार फिर से टाइटल अपने नाम करते हैं.

ये भी पढ़ें:- 3 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने सिर्फ एक दिन तक ही WWE चैंपियनशिप को अपने पास रखा


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...