Create
Notifications

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने विंस मैकमैहन के साथ अपनी पहली मुलाकात को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा 

ड्रू मैकइंटायर और विंस मैकमैहन
ड्रू मैकइंटायर और विंस मैकमैहन
Deepak M
visit

ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) वर्तमान में WWE के टॉप सुपरस्टार्स में से एक है। पिछले साल WrestleMania के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराने के बाद से, ड्रू को लगातार Raw पर टाइटल पिक्चर में बुक किया गया है, और वह WWE Raw का प्रमुख आकर्षण बने हुए है।

यह भी पढ़ें: WWE से निकाला गया सुपरस्टार 3 फेमस रेसलर्स के साथ ट्रेनिंग करते हुए आया नजर, जल्द होगी दोबारा वापसी?

हालांकि ड्रू मैकइंटायर के लिए चीजें हमेशा से इतनी आसान नहीं थी। 2009 से 2014 तक WWE मेन रोस्टर पर उनका पहला फुल-टाइम रन तब खत्म हुआ जब उन्हें WWE से रिलीज कर दिया गया।

रेयान सैटिन के साथ Out of Character पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान, ड्रू ने WWE में अपने शुरुआती दिनों को याद किया और यह भी बताया कि विंस मैकमैहन के साथ उनकी पहली मुलाकात और बातचीत कैसे हुई:

मेरी विंस मैकमैहन के साथ पहली मुलाकात तब हुई जब मैं पहली बार रोड पर था। मैं बैठा था और मुझे याद है कि वह मेरे सामने बैठे थे और मैं घबरा गया था। मैंने अपना परिचय दिया, लेकिन वह जानते थे कि मैं कौन था। उन्होंने मुझे कुछ सलाह दी और वह चले गए।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना सीनियर का खुलासा, बताया WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को निकालकर क्या बड़ी गलती की

2017 में ड्रू मैकइंटायर की WWE में वापसी हुई

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

2014 में WWE से रिलीज होने के बाद, ड्रू मैकइंटायर जल्द ही इंडिपेंडेंट सर्किट के फ्री एजेंट बन गए। WWE के बाहर भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया जिस वजह से कंपनी की उन पर एक बार फिर नजर पड़ी।

विलियम रीगल ने ड्रू मैकइंटायर को ट्रिपल एच के साथ बात करने की सलाह दी। जिसके बाद ड्रू मैकइंटायर को तुरंत WWE में वापस लाया गया लेकिन उन्होंने NXT के साथ शुरुआत की जहां वह जल्द ही टॉप पर पहुंच गए, और वह बहुत कम समय में ही NXT चैंपियन बन गए।

2018 में उन्हें मेन रोस्टर में लाया गया, और मात्र 2 साल बाद वह WrestleMania के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियन बनने में कामयाब रहे।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now