ब्रॉन स्ट्रोमैन के बाद WWE दो और दिग्गज सुपरस्टार्स को देगा बहुत बड़ी सजा

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और शेमस के बीच इस हफ्ते Raw में झड़प हुई थी, जिसके कारण उनकी मुसीबतें बढ़ सकती हैं। यहां तक कि उन्होंने WWE के एक अधिकारी पैट बक को भी क्षति पहुंचाई।

अब एडम पीयर्स ने ट्विटर पर Raw में घटी घटना के लिए और समय पर मदद के लिए ना पहुंच पाने के लिए पैट बक से माफी मांगी है। पीयर्स ने ये भी कहा कि मैकइंटायर और शेमस को अपने किए का भुगतान जरूर करना पड़ेगा।

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और शेमस ने पैट बक के साथ क्या किया?

Raw में शेमस और ड्रू मैकइंटायर का सामना 2-ऑन-3 टैग टीम हैंडीकैप मैच में द मिज़, जॉन मॉरिसन और एजे स्टाइल्स की टीम से हुआ।

स्टाइल्स, ड्रू मैकइंटायर को WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने के लिए नंबर-1 कंटेंडर भी बन चुके हैं और उन्होंने ही शेमस को पिन कर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। इस बीच शेमस ने गलती से अपने ही पार्टनर मैकइंटायर को ब्रोग किक भी लगाई।

ये भी पढ़ें: WWE Raw: 2 सुपरस्टार्स जो फ्लॉप रहे और 3 जिन्होंने प्रभावित किया

बैकस्टेज चार्ली कारुसो को दिए इंटरव्यू में शेमस ने कहा कि मैकइंटायर को उन्होंने जानबूझकर किक नहीं लगाई थी।

लेकिन मैकइंटायर इस बात से वाकिफ नहीं थे, इसलिए बैकस्टेज ही अन्य WWE सुपरस्टार्स और अधिकारियों के सामने दोनों के बीच तगड़ी झड़प देखने को मिली।

इस दौरान पैट बक ने बीचबचाव करने की कोशिश की, लेकिन दोनों WWE सुपरस्टार्स पर लड़ाई का भूत सवार था। इसलिए उन्होंने बक की पिटाई की और उनके कपड़े भी फाड़ डाले।

ये भी पढ़ें: 8 मौजूदा WWE विमेंस सुपरस्टार्स जो मां बन चुकी हैं

दोनों बक को टेबल पर पटकने के बाद हंसते हुए भी नजर आए और वहां से ऐसे रफूचक्कर हुए जैसे कुछ हुआ ही नहीं। उसके बाद Raw Talk पर शेमस और मैकइंटायर ने सफाई देते हुए कहा कि ऐसी बातें तो दोस्तों के बीच होती ही रहती हैं।

लेकिन दोनों WWE सुपरस्टार्स की अब Raw की घटना के बाद मुसीबतें बढ़ सकती हैं, क्योंकि उन्हें किसी ना किसी तरह की सजा मिलनी तय है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते इशारों-इशारों में बताई