"मैंने Brock Lesnar के खिलाफ डॉमिनेट किया"- WWE दिग्गज ने Royal Rumble मैच जीतने और WrestleMania को मेन इवेंट करने को लेकर दिया बयान

Ujjaval
WWE स्टार का ब्रॉक लैसनर को लेकर बयान
WWE स्टार का ब्रॉक लैसनर को लेकर बयान

Drew Mcintyre & Brock Lesnar: WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। मैकइंटायर के लिए 2020 काफी शानदार था क्योंकि उन्होंने साल की शुरुआत में रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच जीता था और फिर रेसलमेनिया (WrestleMania) में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराया था। अब मैकइंटायर ने इस चीज़ पर बड़ा बयान दिया।

Sportskeeda Hindi के साथ ड्रू मैकइंटायर की बातचीत हुई। इसी बीच मैकइंटायर से Royal Rumble 2020 मैच जीतने और फिर WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर जैसे दिग्गज के खिलाफ मेन इवेंट में नज़र आने को लेकर सवाल किया गया। ड्रू ने यहां अपनी प्रतिक्रिया दी और लैसनर के खिलाफ काम करने के अनुभव के बारे में भी अपनी राय दी। उन्होंने कहा,

"मेरे करियर की प्रमुख चीज़ों मे से एक Royal Rumble 2020 रहा था। वो मेरे लिए खुद को स्टार बनाने की नाईट थी। उस मैच में ब्रॉक लैसनर डॉमिनेट कर रहे थे और आधे सुपरस्टार्स को उन्होंने खुद एलिमिनेट कर दिया था। मैंने ब्रॉक लैसनर को धराशाई किया और बाद में वो मैच जीता। यह मुझे एक अलग लेवल पर ले गया। WrestleMania बंद जगह हुआ था लेकिन मुझे ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मेन इवेंट में लड़ने का मौका मिला। मैंने उनके खिलाफ डॉमिनेट किया, जो कई सारे स्टार्स नहीं कर पाते हैं। मुझे इस चीज़ की प्रशंसा करनी होगी कि मुझे उनके साथ रिंग शेयर करने का मौका मिला।"
youtube-cover

ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर के बीच मैच में कड़ी टक्कर देखने को मिली थी। हालांकि, लैसनर जैसे ताकतवर स्टार को टक्कर देना काफी बड़ी चीज़ है और जिस तरह से स्कॉटिश स्टार ने मोमेंटम बनाकर लैसनर के खिलाफ अंत में डॉमिनेट किया था, यह सही मायने में एक देखने वाली चीज़ रही थी।

Brock Lesnar के पूर्व दुश्मन WWE सुपरस्टार Drew Mcintyre ने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है

ड्रू मैकइंटायर अभी WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं लेकिन आने वाले समय में उनका कंपनी के साथ करार खत्म हो जाएगा। आपको बता दें कि स्कॉटिश वॉरियर ने नई डील साइन नहीं की है और कई लोगों के मन में उनके WWE में भविष्य को लेकर सवाल है। हालांकि, आने वाले समय में WWE उन्हें अपने साथ बनाए रखने की पूरी कोशिश कर सकता है।