Create

रोमन रेंस के साथी ने की WWE के दो फेमस सुपरस्टार्स की जमकर तारीफ, दिया अहम बयान

पॉल हेमन ने WWE NXT सुपरस्टार्स की तारीफ की
पॉल हेमन ने WWE NXT सुपरस्टार्स की तारीफ की
reaction-emoji
Amit Shukla

पॉल हेमन (Paul Heyman) ने WWE NXT सुपरस्टार्स कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) और स्कार्लेट बोर्डेक्स (Scarlett Bordeaux) की तारीफ की क्योंकि उन्होंने एक फोटो में ECW की टीशर्ट पहनी हुई थी। आपको याद होगा कि ECW में पॉल हेमन होते थे और वो शो काफी प्रसिद्ध हुआ था।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स अपनी लाइन भूल गए

पॉल हेमन और उनके शो को 2001 में एक टीवी कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिला जिसकी वजह से कंपनी को बंद करना पड़ा था। फैंस इस शो को पसंद करते थे और ये कंपनी पॉल हेमन के दिल के बेहद करीब है। यही वजह है कि वो आज भी इसके बारे में बात करते हैं और फैंस तो इसके एक्शन को बेहद पसंद करते थे।

पॉल हेमन ने WWE NXT सुपरस्टार्स की तारीफ की

माइक के एक्सपर्ट और मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन एवं ट्राइबल चीफ के स्पेशल काउंसिल पॉल हेमन ने कैरियन और स्कार्लेट की तारीफ में कहा कि जहाँ तारीफ होनी चाहिए वहाँ पर सोचना नहीं चाहिए। कैरियन ने ECW के दिनों की टीशर्ट पहनी है जो उनके बारे में और उनके फैशन सेंस के बारे में काफी कुछ कहता है।

ये भी पढ़ें: पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक ने अपने ड्रीम मैच के बारे में बताया

कैरियन क्रॉस ने हाल में SmackDown में कुछ डार्क मैच लड़े हैं। इस हफ्ते हुए SmackDown के क्लोजिंग सेगमेंट में पॉल हेमन ने हर WWE सुपरस्टार को रोमन रेंस से लड़ने के लिए एक ओपन चैलेंज दिया था। पॉल ने ये नहीं सोचा होगा कि इसका जवाब कौन सा रेसलर दे सकता है और उसका परिणाम क्या होगा।

ऐज ने वापसी करते हुए रोमन रेंस पर अटैक कर दिया। WrestleMania 37 में एक ट्रिपल थ्रेट मैच में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लड़ने वाले ऐज के पास ये एक सिंगल्स मैच का मौका है।

ये भी पढ़ें: WWE से निकाले गए फेमस सुपरस्टार ने बताया किन रेसलर्स को कर रहे हैं सबसे ज्यादा मिस

ऐसा इसलिए है क्योंकि अब तक रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच SummerSlam में एक मैच की अफवाह है लेकिन कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है। यदि कंपनी किसी अन्य रेसलर के साथ जॉन सीना का मैच करना चाहती है तो ये एक अच्छा विकल्प होगा। अगर आप जाते जाते ये देखना चाहते हैं कि पॉल हेमन ECW में कितने अच्छे प्रोमो कट करते थे तो ये वीडियो आपको उसकी एक झलक दे देगा।

ये भी पढ़ें: WWE हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने बताया वो कौन से दो ड्रीम मैच लड़ना चाहते थे

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...