WWE में रोमन रेंस नहीं इन रेसलर्स से खिलाफ लड़ना चाहते हैं दिग्गज ऐज

Ankit
WWE
WWE

WWE में ऐज (Edge) ने लंबे वक्त तक काम किया है लेकिन बीच में उन्हें चोट के कारण रेसलिंग को छोड़ना पड़ा था। अब ऐज (Edge) की वापसी हो गई है और उन्होंने रॉयल रंबल (Royal Rumble) को जीता। ऐज (Edge) ने जब से वापसी की है तभी से वो चर्चा का विषय बने हुए हैं।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE में अंडरटेकर को कभी नहीं हरा पाए

WWE में ऐज का काफी बड़ा नाम हैं और उन्होंने अपने काम से 11 बार चैंपियनशिप को जीता है जबकि दो बार Royal Rumble को जीता। पिछले साल ऐज ने Royal Rumble में वापसी की थी उसके बाद WrestleMania और Backlash में मैच लड़ा था हालांकि रैंडी ऑर्टन के खिलाफ उन्हें चोट आई और उन्हें ब्रेक लेना पड़ा।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाले नाम जो WWE में अंडरटेकर को हरा चुके हैं

ऐज ने हाल ही में स्टीव डैंगल के पोडकास्ट में दस्तक दी और कुछ मद्दों पर बातें भी की। ऐज ने कुछ रेसलर्स का नाम बताया कि वो किसके खिलाफ लड़ना चाहते हैं।

मेरी लिस्ट काफी लंबी हैं क्योंकि मैं सिजेरो, सैथ रॉलिंस एजे स्टाइल्स जैसे रेसलर से लड़ना चाहते हूं। मैं एजे स्टाइल्स से लड़ना ज्यादा पसंद करुंगा। मैंने 92 में रेसलिंग शुरु कि और स्टाइल्स ने शायद 96 में । हालांकि हम दोनों ने कभी भी मैच नहीं लड़ा। हम दोनों इस इंडस्ट्री में लंबे वक्त से है। हालांकि वो TNA के साथ साथ जापान गए लेकिन मैं WWE में रहा। मैं इन्हीं रेसलर्स के खिलाफ लड़ना ज्यादा पसंद करुंगा।

WWE चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स Elimination Chamber का हिस्सा हैं

एजे स्टाइल्स को WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स ने WWE Elimination Chamber मैच के लिए चुना गया है और वो चैंपियनशिप मैच का हिस्सा है। चैंबर मैच मे WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर अपने टाइटस को डिफेंड करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: WWE में द ग्रेट खली द्वारा लगाए गए 5 सबसे खतरनाक मूव्स

एजे स्टाइल्स के पास अच्छा मौका है कि वो WWE चैंपियनशिप को अपने नाम करें। वहीं ऐज ने अभी तक नहीं बताया है कि वो WrestleMania में किसके खिलाफ लड़ने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।