WWE में होगा ऐज और रैंडी ऑर्टन का महा मुकाबला, मैच को दिया गया अनोखा नाम

Ankit
ऐज और रैंडी ऑर्टन
ऐज और रैंडी ऑर्टन

WWE के दिग्गज ऐज की लोकप्रियता आज भी उतनी है जितनी पहले हुआ करती थी। WWE रेसलमेनिया में रैंडी ऑर्टन पर धमाकेदार जीत के बाद फैंस सोच रहे थे कि आगे क्या होगा। तो अब साफ है कि बैकलैश पीपीवी में ऐज बनाम रैंडी ऑर्टन होने वाला है। कयास लगाया जा रहा था कि ये मैच समरस्लैम में होगा लेकिन इसको पहले बुक कर फैंस को अच्छा मुकाबला WWE ने दे दिया है।

ये भी पढ़ें-5 तरीके जिससे रोमन रेंस की WWE में धमाकेदार वापसी हो सकती है

कुछ हफ्ते पहले रैंडी ऑर्टन ने ऐज को फिर से मैच के लिए ललकारा था। उस वक्त ऐज ने ज्यादा बातें नहीं की थी लेकिन इस हफ्ते की रॉ में ऐज ने पूर्व चैंपियन की चुनौती को स्वीकार कर लिया। जिसके बाद WWE ने एक अनोखे नाम के साथ इस मुकाबले को आने वाले आगले पीपीवी के लिए बुक किया।

WWE ने क्या दिया नाम?

इस मैच को ग्रेटेस्ट मैच एवर के नाम से बताया जा रहा है। ये मैच बैकलैश पीपीवी में होने वाला है। बैकलैश पीपीवी अगले महीने 14 जून (भारत में 15 जून) को होने वाली है। कयास लगाया जा रहा है कि बाकी सभी इवेंट की तरह इसको भी परफॉर्मेंस सेंटर में किया जाएगा। इसके अलावा ऐज और रैंडी ऑर्टन की दुश्मनी भी खत्म हो जाएगी।

ये भी पढ़ें-22 साल के WWE सुपरस्टार को किया सैथ रॉलिंस ने अपनी टीम में शामिल, लगाया गले

रॉयल रंबल 2020 में ऐज ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए कुछ सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया। अगली रॉ में उम्मीद की गई थी रैंडी ऑर्टन और ऐज एक टीम बनाएंगे लेकिन ऑर्टन ने धोखा देते हुए ऐज पर जानलेवा अटैक किया। जिसके बाद रैंडी ने ऐज की पत्नी बेथ फीनिक्स पर भी अटैक किया।

ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स: 18 मई 2020

दोनों की दुश्मनी इतनी आगे चली गई कि रेसलमेनिया में लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच बुक किया गया जिसको ऐज ने ने जीता। अब एक बार फिर से रैंडी मैच लड़ना चाहते हैं। उम्मीद करते हैं कि बैकलैश में इस लड़ाई का अंत हो जाएगा।

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now