6 फुट के लंबे रेसलर ने ब्रॉक लैसनर के साथ Royal Rumble में हुए सैगमेंट को लेकर किया बड़ा खुलासा 

Enter caption

इस साल का रॉयल रंबल सबसे खास रहा था क्योंकि ब्रॉक लैसनर की यहां नबंर वन पर एंट्री हुई थी। WWE सुपरस्टार इलायस दूसरे नंबर पर आए थे। WWE ने ब्रॉक लैसनर और इलायस के बीच इंटरटेनिंग सैगमेंट बुक किया था।जिसमें म्यूजिकल परफॉर्मेंस इलायस की थी। ब्रॉक लैसनर ने इलायस को एलिमिनेट करने से पहले उनके ऊपर अटैक किया था।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में बैकस्टेज तगड़ी बहस देखी गई

ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी बात

स्पोर्ट्सकीड़ा के रेयान बोमन को हाल ही में इलायस ने अपना इंटरव्यू दिया था। ब्रॉक लैसनर के साथ रॉयल रंबल मोमेंट को लेकर इलायस ने यहां पर बड़ा बयान दिया। इलायस ने कहा कि ब्रॉक लैसनर के साथ जो प्लान इस रॉयल रंबल में था वो नहीं हो पाया। उनके मुताबिक ब्रॉक लैसनर के हमले से पहले उन्हें और ज्यादा गाना था। इलायस ने ये भी कहा कि ब्रॉक लैसनर उस रात सबसे शानदार थे। एक बात इलायस ने यहां कह दी कि अगली बार जब भी ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मौका मिलेगा तो पहले से इसके लिए तैयार रहेंगे।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

इलायस ने ब्रॉक लैसनर को लेकर कहा,

मैं ये बता सकता हूं मुझे बिल्कुल भी पता नहीं था कि ब्रॉक लैसनर क्या करने वाले हैं और पॉल हेमन क्या करने वाले हैं। जो भी हुआ वो प्लान के मुताबिक नहीं हुआ। मुझे ज्यादा गाना और प्ले करना था। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अगर आप पुरानी चीज देखेंगे तो मेरे चेहरे से आपको लग जाएगा कि बस इतना ही होना था। मैंने निर्णय लिया था कि वो रिंग की तरफ भागेंगे लेकिन सोचिए इतना मजूबत एथलीट आपके पास भाग के आ रहा हो तो क्या होगा। मेरा म्यूजिकल परफॉर्मेंस था तो सब कुछ मेरे पास लगा हुआ था। लेकिन कुछ देर बाद मैंने देखा कि मैं रिंग के बीच में खड़ा हूं और ब्रॉक लैसनर के साथ फाइट कर रहा हूं। ये कैसे हुआ मुझे पता भी नहीं चला था। तो यहां कह सकते हैं कि ब्रॉक लैसनर मुझसे ज्यादा अच्छे थे।अगली बार जब मुझे ब्रॉक लैसनर के साथ फाइट का मौका मिलेगा तो मैं पहले से तैयार होकर आऊँगा कि मुझे क्या करना है।

ब्रॉक लैसनर रेसलमेनिया के बाद से WWE टीवी पर नजर नहीं आए है। वहीं इलायस ने हाल ही में रॉ में वापसी की है।

ये भी पढ़ें:- WWE Smackdown, Twitter Reactions: रोमन रेंस के खतरनाक मैच के बाद फैंस की तरफ से आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं