Create
Notifications
Advertisement

WWE न्यूज़: SummerSlam में होने वाला मैच SmackDown में हुआ, फैंस हुए नाराज 

  • क्या ये सही हुआ?
ANALYST
न्यूज़
Modified 07 Aug 2019, 09:53 IST

समरस्लैम 2019
समरस्लैम 2019

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने समरस्लैम के लिए बहुत से दिलचस्प मैचों घोषणा कर दी है। जिसमें ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस, ट्रिश स्ट्रेटस बनाम शार्लेट फ्लेयर के मैच है। इसी के साथ यह अफवाह भी सच साबित हो चुकी है कि गोल्डबर्ग का सामना डॉल्फ ज़िगलर से होगा। WWE ने समरस्लैम में होने वाला एक मैच जिसकी सभी फैंस आशा कर रहे थे वो स्मैकडाउन लाइव पर तय कर दिया।

पिछले हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव में एलिस्टर ब्लैक ने मेन रोस्टर में मौजूद सभी रेसलर को समरस्लैम में मैच के लिए चैलेंज किया था। स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में सैमी जेन ने कहा कि वह ब्लैक के इस चैलेंज को स्वीकार करते हैं।

यह भी पढ़े:WWE सुपरस्टार समोआ जो के बेबीफेस बनने के 5 बड़े कारण

सैमी जेन ने स्मैकडाउन के लाइव एपिसोड में एक जबरदस्त प्रोमो कट किया जहाँ उन्होंने कहा कि वह ''द डच डिस्ट्रॉयर'' को समरस्लैम में हरा देंगे। इसके बाद इस पूर्व NXT चैंपियन ने रिंग में एंट्री की और जेन को कहा कि वह समरस्लैम से पहले स्मैकडाउन में लड़ना चाहते हैं। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार के बीच मैच शुरू हो गया।

इन दोनों सुपरस्टार के बीच एक अच्छा मैच हुआ और लगभग 10 मिनट तक चला। इस मैच को ''द डच डिस्ट्रॉयर'' ने सैमी जेन को अपने फिनिशिंग मूव ब्लैक मास देकर जीत लिया। इसी के साथ ब्लैक ने अपने मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद हर मैच जीतने की अपनी लय को बनाए रखा।

WWE ने इस मैच को समरस्लैम में नहीं करा कर स्मैकडाउन लाइव पर इसलिए कराया होगा ताकि इस बड़े पीपीवी में अन्य मैचों को बराबर का समय मिल सके। द रेसलिंग ऑब्जर्वर के अनुसार यही वह कारण है जिसके वजह से WWE ने विमेंस रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच को समरस्लैम में न कराकर इस हफ्ते रॉ में कराया। इन दोनों सुपरस्टार के बीच मैच अगर समरस्लैम में होता तो यह और भी बढ़िया होता।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Published 07 Aug 2019, 09:53 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit