Create

"मैं WWE में एक बार फिर एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच लड़ना चाहता हूं"

फिन बैलर
फिन बैलर

WWE NXT सुपरस्टार फिन बैलर (Finn Balor) WWE में एक और वन-ऑन-वन मैच में एजे स्टाइल्स (AJ Styles) का सामना करना चाहते हैं।

दोनों सुपरस्टार पहले एक बार सिर्फ TLC 2017 में आमने-सामने थे। दरअसल इस इवेंट से पहले फिन बैलर के असली प्रतिद्वंद्वी ब्रे वायट बीमार थे। इसलिए स्टाइल्स को उनकी रिप्लेसमेंट के तौर पर लाया गया था। फिन बैलर ने इस मैच में रेसलिंग करते हुए एजे स्टाइल्स को‌ हराया था। इस मैच को साल 2017 के सबसे बेहतरीन मैचों में सातवें स्थान पर रखा गया था।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो लाइव ऑडियंस के सामने वापसी कर सकते हैं

रयान सैटिन के Out of Character पॉडकास्ट पर बोलते हुए, फिन बैलर ने बताया कि उन्होंने स्टाइल्स के खिलाफ द डीमन के रूप में रेसलिंग करने का फैसला किया। उन्होंने यह भी कहा कि वह दो बार के WWE चैंपियन का एक बार फिर से सामना करने को तैयार हैं।

बैलर ने कहा, क्या हमें उस दिन द डीमन करना चाहिए? क्या यह उचित था? तथ्य यह है कि एजे के साथ मैच में मैं कुछ अलग करना चाहता था। इसी वजह से मैंने द डीमन के रूप में जाने का फैसला किया। लेकिन वह एक बहुत जबरदस्त मैच था। यकीनन एक बार और रिंग में एजे स्टाइल्स का सामना करना चाहूंगा।

फिन बैलर ने हाल ही में NXT चैंपियनिप के लिए कैरियन क्रॉस का सामना किया, जिसमें उन्हें शिकस्त मिली। अब देखना होगा कि भविष्य में बैलर क्या करते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 चीजें जो शायद आप WWE सुपरस्टार ब्रे वायट के बारे में भूल चुके हैं

WWE में एजे स्टाइल्स vs फिन बैलर मैच इतना यादगार क्यों हैं

फिन बैलर और एजे स्टाइल्स
फिन बैलर और एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स और फिन बैलर 2016 से ही एक जबरदस्त मैच की उम्मीद की जा रही थी। WWE में शामिल होने से पहले स्टाइल्स और बैलर दोनों न्यू जापान प्रो-रेसलिंग (NJPW) में रेसलिंग कर चुके हैं। लेकिन 2014 में फिन बैलर NJPW को छोड़ने का फैसला किया।‌ इसलिए NJPW में उनका सामना नहीं हुआ।

एजे स्टाइल्स vs फिन बैलर मैच को साल 2017 के सबसे‌ बेहतरीन मैचों की लिस्ट में सातवां स्थान मिला था।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment