Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania 35 में एजे स्टाइल्स और रैंडी ऑर्टन के बीच संभावित मैच करवाने के 5 बड़े कारण

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:03 IST

randy orton and aj styles

हालाँकि इस बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गयी है कि रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स के बीच रैसलमेनिया में मैच लड़ा जायेगा या नहीं।

लेकिन पिछले कुछ महीनों से WWE इसी बात पर जोर दे रही है कि किसी न किसी तरह इन दो बेहतरीन रैसलर्स के बीच स्टोरीलाइन तैयार की जा सके। एजे स्टाइल्स से जब कोफ़ी किंग्सटन के WWE चैंपियनशिप टाइटल शॉट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कोफ़ी इसका हक़दार है।

रैसलमेनिया 35 दिन प्रतिदिन करीब आता जा रहा है, साथ ही साथ एजे स्टाइल्स और रैंडी ऑर्टन के बीच गहमागहमी का माहौल भी। इस हफ्ते स्मैकडाउन में भी ऐसा ही कुछ हुआ। ये सभी चीजें उसी ओर इशारा कर रही हैं कि रैसलमेनिया 35 में रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स के बीच मैच होना है। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपके सामने रख रहे हैं ऐसे ही कुछ कारणों पर, जो दर्शाते हैं कि रैसलमेनिया में इनके बीच मैच होना है।

ऐसा मैच जिसे सभी देखना चाहते हैं

orton and styles

WWE फैंस सालों से एक ऐसे ही मैच का इंतज़ार कर रहे हैं। शायद अब वह समय आ गया है कि रैसलमेनिया में रैंडी ऑर्टन बनाम एजे स्टाइल्स वही मैच है, जिसका लोग सालों से इंतज़ार कर रहे हैं।

हालाँकि दो वर्ष पूर्व जब ये दोनों आमने सामने आये, तो WWE ने इस मैच को बिलकुल तवज्जो नहीं दी थी। हम आपको याद दिला दें कि रैसलमेनिया मैचों से ज्यादा बड़े और रोचक लम्हों पर निर्भर करती है। एरीना में जब करीब एक लाख लोग मौजूद हों, तो गलती की कोई गुंजाइश नहीं रह जाती।

जब पिछली बार ऑर्टन और स्टाइल्स के बीच मैच लड़ा गया था, तो उसे स्मैकडाउन के इतिहास के सबसे बेहतरीन मैचों में जगह दी गयी थी। अब बारी है रैसलमेनिया की, सोचिये ये दोनों रैसलमेनिया को कितना ख़ास बना सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 13 Mar 2019, 12:34 IST
Advertisement
Fetching more content...