Create
Notifications

WWE के पूर्व दिग्गज चैंपियन ने द ग्रेट खली के साथ अपनी दोस्ती पर चौंकाने वाला बयान दिया

द ग्रेट खली
द ग्रेट खली
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 26 Jan 2021
न्यूज़

WWE Superstar Spectacle से पूर्व पूर्व डीवाज़ चैंपियन ने Sportskeeda को दिए इंटरव्यू में कई विषयों पर चर्चा की। इंटरव्यू में उन्होंने Superstar Spectacle को लेकर अपनी उत्सुकता और द ग्रेट खली के साथ अपनी दोस्ती को लेकर भी बात की।

नटालिया ने कहा, "मैं Superstar Spectacle को लेकर बहुत उत्साहित हूं। द ग्रेट खली मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक हैं, जब मैं उन्हें मैनेज करती थी तो हमने पार्टनरशिप भी की थी। वो भारतीय हैं और मुझे उनपर गर्व है और वो मेरे करीबियों में से एक भी हैं।"

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिनके बीच पिछले पांच साल से कोई मैच नहीं हुआ

WWE Superstar Spectacle को लेकर क्या कहा?

WWE Superstar Spectacle में नटालिया पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन बेली के साथ टीम बनाकर शार्लेट और सरीना संधू की टीम का सामना करती नजर आएंगी। नटालिया ने बताया कि वो इस शो का हिस्सा बनकर कितनी खुश हैं।

उन्होंने कहा, "Superstar Spectacle का हिस्सा बनना ही मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। बेली के साथ टीम बनाकर मैं शार्लेट और सरीना के खिलाफ मैच लड़ने वाली हूं। मुझे अंदाजा है कि ये इवेंट भारतीय फैनबेस के लिए क्या मायने रखता है। हम रिंग में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। मैंने सरीना से भी बात की जिनके कोच वही व्यक्ति हैं, जो बेली को ट्रेनिंग देते हैं। ये शो भारतीय फैंस के लिए बहुत खास होगा।"

ये भी पढ़ें: 5 भारतीय प्रो रेसलर्स जो WWE में जगह बनाने में सफल रहे

WWE Superstar Spectacle का प्रसारण Sony Ten 1, Sony Ten 3 और Sony MAX पर भी होगा। भारतीय गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी, 2021 को इस इवेंट का प्रसारण भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से होगा। कमेंट्री अंग्रेजी और हिन्दी में भी होगी।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 26 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now