पूर्व चैंपियन ने Randy Orton पर साधा निशाना, WWE में सभी को 'सांप' कहते हुए चौंकाया

पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने हाल में ही वापसी की है
पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने हाल में ही वापसी की है

Randy Orton: पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने हाल में ही Survivor Series 2023 इवेंट में वापसी की। उनकी वापसी से फैंस और WWE स्टार खुश हैं और इस बीच पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने सोशल मीडिया के जरिए रैंडी ऑर्टन पर निशाना साधा है।

पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनके अलावा इसमें रैंडी भी हैं। उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है,

"ये कंपनी सांपों से भरी हुई है।"

दरअसल, Survivor Series 2023 इवेंट में हुए WarGams मैच में कोडी रोड्स, सैथ रॉलिंस, जे उसो, रैंडी ऑर्टन और सैमी ज़ेन का सामना जजमेंट डे और ड्रू मैकइंटायर से हुआ था। इसमें रैंडी और जे उसो एक ही टीम में थे। जबकि जे उसो की वजह से ही द वाइपर को टैग टीम गोल्ड और ड्रू मैकइंटायर को रोमन रेंस के खिलाफ वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद भी रैंडी ने जे उसो को माफ कर दिया था, जिस वजह से ड्रू काफी ज्यादा नाराज नज़र आ रहे हैं।

WWE SmackDown रोस्टर का हिस्सा बन चुके हैं Randy Orton

द वाइपर की वापसी के बाद से ही फैंस इस बात को जानने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित थे कि वो किस ब्रांड का हिस्सा बनेंगे। इसी बीच ब्लू ब्रांड के लेटेस्ट एपिसोड में रैंडी ने ब्लू ब्रांड के कॉन्ट्रैक्ट को साइन कर लिया है। इस कॉन्ट्रैक्ट को साइन करने के बाद उन्होंने रोमन रेंस को धमकी भी दी थी।

गौरतलब है कि जब रैंडी ऑर्टन ब्लू ब्रांड में कॉन्ट्रैक्ट साइन करने वाले थे, तभी जिमी उसो और सोलो सिकोआ ने रिंग में उन पर अटैक कर दिया था। इस दौरान द वाइपर की मदद के लिए वहां एलए नाइट आ गए थे। उनके आने के बाद ही रैंडी ने पलटवार किया और इस बीच उन्होंने ना केवल जिमी पर RKO हिट किया, बल्कि उन्होंने SmackDown के जनरल मैनेजर निक एल्डिस पर भी RKO लगाया। देखना होगा कि WWE किस तरह से रैंडी ऑर्टन और रोमन रेंस की दुश्मनी को आगे लेकर जाती है।