"मैं हूं असली..."- WWE Raw के बाद पूर्व चैंपियन ने दिग्गज को लिया निशाने पर, एक बार फिर की बेइज्जती

Ujjaval
WWE Raw के बाद सीएम पंक पर साधा गया निशाना (Photo:WWE.com)
WWE Raw के बाद सीएम पंक पर साधा गया निशाना (Photo:WWE.com)

Drew Mcintyre Takes Shot CM Punk: WWE Raw के एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने बड़ी जीत अपने नाम की। उन्होंने Money in the Bank लैडर मैच में जगह बनाने के लिए हुए क्वालीफाइंग ट्रिपल थ्रेट मैच में जीत दर्ज की थी। मैकइंटायर ने इस जीत के बाद सीएम पंक (CM Punk) का मजाक उड़ाया और उनकी बेइज्जती करते हुए खुद को बेहतर बताया।

ड्रू मैकइंटायर से जुड़ी एक सोशल मीडिया पोस्ट WWE ने शेयर की है। मैकइंटायर अपना Raw में मैच जीतने के बाद बैकस्टेज जा रहे थे। इसी बीच उन्होंने सीएम पंक पर निशाना साधा। उन्होंने खुद को असली 'बेस्ट इन द वर्ल्ड' बताया। उन्होंने माइक्रोफोन और रिंग में खुद को सबसे अच्छा कहा। उन्होंने वीडियो में बोला,

"रिंग में, माइक्रो फोन पर, सभी जगह मैं असली बेस्ट इन द वर्ल्ड हूं।"

आप नीचे उनकी पोस्ट देख सकते हैं:

WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर ने किस तरह से जीता मैच?

WWE Raw के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर, शेमस और इल्या ड्रैगूनोव के बीच मैच हुआ। इस ट्रिपल थ्रेट मुकाबले के विजेता को Money in the Bank लैडर मैच में जगह मिलती। इस मुकाबले में ड्रू मैकइंटायर ने अंत में शानदार काम किया। उन्होंने रिंगसाइड पर इल्या ड्रैगूनोव को धराशाई किया और उन्हें बैरिकेड के ऊपर से टाइमकीपर्स एरिया में फेंक दिया। मैकइंटायर ने रिंग में आकर शेमस से मुकाबला किया।

दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। अंत में मैकइंटायर ने शेमस पर क्लेमोर किक लगाई और पिन करके जीत दर्ज की। इसी के साथ अब वो Money in the Bank लैडर मैच में नज़र आएंगे। मैच के बाद मैकइंटायर का इंटरव्यू हुआ और इसी बीच उन्होंने Money in the Bank लैडर मैच में जीत का दावा किया।

इसी बीच उन्होंने अगला वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने का दावा किया। WWE ने यहां शो खत्म कर दिया और इसके बाद ही उन्होंने पंक पर निशाना साधा। जिस तरह से लगातार मैकइंटायर ने पंक को लहूलुहान किया था और अब उनपर निशाना साधा है, ऐसा लग रहा है कि लैडर मैच में बेस्ट इन द वर्ल्ड का दखल देखने को मिल सकता है। वो आकर पंक की हार का कारण भी बन सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now