Create
Notifications

ब्रॉक लैसनर को 4 मिनट में हराने वाले फेमस सुपरस्टार ने ऐज की WWE में वापसी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया 

WWE सुपरस्टार ऐज
WWE सुपरस्टार ऐज
Deepak M
ANALYST

ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने 2020 के WWE Royal Rumble में ऐज (Edge) की वापसी को लेकर अपने डर के बारे में खुलकर बात की।

Notsam रेसलिंग पोडकास्ट में हाल ही में ड्रू मैकइंटायर इन सभी बातों का खुलासा किया। पूर्व WWE चैंपियन ने बताया कि वह इस बात को लेकर चिंतित थे कि फैंस WWE में वापसी कर रहे सुपरस्टार ऐज के Royal Rumble ना जीत पाने पर उन्हें हेट करना ना शुरू कर दें। 2020 के Royal Rumble को ड्रू मैकइंटायर जीतने में कामयाब रहे। ड्रू मैकइंटायर ने कहा कि वह डर गये थे कि फैंस इस मैच के परिणाम के बाद उन्हें हेट करना ना शुरू कर दें।

यह भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स और UFC फाइटर्स ने एक दूसरे को मैच के लिए चैलेंज किया

ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस को भी धन्यवाद दिया क्योंकि उन्होंने ऐज को एलिमिनेट करने में उनका साथ दिया था। ड्रू मैकइंटायर ने 2020 Royal Rumble में ऐज की वापसी पर महत्वपूर्ण बातें कहीं:

निश्चित रूप से उस समय काफी कुछ चल रहा था। मैं इस मैच में जीत के लिए ब्रॉक लेसनर को बाहर करने का प्रयास कर रहा था और मैं इसमें कामयाब रहा। मैंने ब्रॉक लेसनर को एलिमिनेट किया यह वास्तव में अविश्वसनीय था। मैं Royal Rumble जीतने के करीब था। लेकिन ऐज की वापसी ने मुझे चिंता में डाल दिया और मेरे मन में नकारात्मक विचार आना शुरू हुए।

आगे ड्रू मैकइंटायर ने कहा:

ऐज की वापसी ने मुझे चिंता में डाल दिया और मैं इस बात को लेकर बहुत चिंतित था कि लोग मुझे हेट करना शुरू कर देंगे। हमने पहले भी ऐसा होते देखा है। लेकिन आखिर में रोमन रेंस ने ऐज को एलिमिनेट कर मेरा काम आसान कर दिया और मैं जीतने में कामयाब रहा। फैंस ने भी मेरा समर्थन किया।

यह भी पढ़ें: WWE को मिला दूसरा रोमन रेंस, 43 साल के दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

ऐज ने 2021 WWE Royal Rumble जीता

2020 का Royal Rumble ना जीत पाने के बाद ऐज 2021 में Royal Rumble जीतने में कामयाब रहे। यह WWE में वापसी के बाद उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि थी।

हालांकि ऐज और डेनियल ब्रायन WrestleMania 37 में रोमन रेंस को नहीं हरा पाए और रोमन रेंस ने अपने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। WrestleMania 37 नाईट टू का यह मेन इवेंट मैच बहुत जबरदस्त और रोमांचक था। WrestleMania 37 में हार के बाद से ऐज को WWE रिंग में नहीं देखा गया है।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना सीनियर का बड़ा खुलासा, बताया WWE को किस सुपरस्टार को निकाल देना चाहिए

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now