पूर्व WWE चैंपियन ने Money in the Bank खत्म होने के बाद खोया अपना आपा, रेफरी-ऑफिशियल पर अटैक कर निकाला खतरनाक गुस्सा 

WWE
WWE Money in the Bank के ऑफ एयर होने के बाद फूटा पूर्व चैंपियन का गुस्सा (Photo: WWE.com)

Drew McIntyre loses cool after Money in the Bank 2024: WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) का मनी इन द बैंक (Money in the Bank 2024) के खत्म होने के बाद खतरनाक रूप सामने आया और इस बीच उन्होंने चौंकाते हुए रेफरी एवं ऑफिशियल पर भी हाथ उठाया।

सीएम पंक की वापसी इस इवेंट में देखने को मिली और उनकी वजह से Money in the Bank ब्रीफकेस को कैशइन करके वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतने का प्रयास करने वाले ड्रू मैकइंटायर को हार मिली थी। इसके चलते फैंस काफी निराश हुए थे। पंक ने मैकइंटायर पर बुरी तरह हमला किया था और यहां तक कि उन्हें स्टील चेयर से भी मारा।

ड्रू ने पोस्ट शो वाले सैगमेंट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस दौरान वह गुस्से में आए और वो एकदम नाराज दिखाई दिए। उन्होंने रेफरी और यहां तक कि Raw जनरल मैनेजर एडम पीयर्स के ऊपर हाथ भी उठाया। ड्रू ने माइक पर कहा

"सीएम पंक, मैं चाहता हूं कि आप इसको होल्ड कर दें। मैं चाहता हूं कि आप इसको रोक दें। आप मेरे सर पर चढ़ गए हैं। आप बहुत ज्यादा मुंह चलाते हैं। आप यहां बाहर आइए, मैं आपसे अभी लड़ना चाहता हूं। मैं जानता हूं कि आपका परिवार कहां रहता है।"

आप उससे जुड़ा वीडियो यहां देख सकते हैं:

इस सबके दौरान वेड बैरेट ने ड्रू मैकइंटायर को कुछ भी गलत करने से रोका। उन्होंने कहा कि वो उनकी बात को समझते हैं लेकिन अगर उन्होंने इन लोगों पर हमला किया तो उनका करियर खत्म हो जाएगा। स्कॉटिश वॉरियर को शांत करने में बैरेट का अहम किरदार रहा।

WWE Money in the Bank 2024 में ड्रू मैकइंटायर को मिली जीत और हार

ड्रू मैकइंटायर के लिए यह Money in the Bank 2024 मेंस लैडर मैच बड़े अच्छे पल लेकर आया क्योंकि उन्होंने इसमें अन्य पांच रेसलर्स को हराकर जीत दर्ज की। जे उसो, कार्मेलो हेज, चैड गेबल, एलए नाइट और एंड्राडे इस साल इनके साथ मुकाबला कर रहे थे पर वह अपने सपने को साकार करने में असफल रहे।

मैकइंटायर ने जैसे कहा था वैसे ही ही उन्होंने करके दिखाया और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में अपना कॉन्ट्रैक्ट कैशइन किया। हालांकि, पंक की वजह से उनके हाथ निराशा लगी और उन्हें हार का सामना करना पड़ा। दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी जिस तरह आगे बढ़ रही है संभव है कि SummerSlam में उनका सामना हो सकता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now