WWE Live Event में दिग्गज लेगा चोटिल वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन की जगह? चौंकाने वाला अपडेट सामने आया 

..
मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस हुए चोटिल
मौजूदा WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस हुए चोटिल

Seth Rollins: WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड में मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को गंभीर चोट का सामना करना पड़ा था। अब विजिनरी को आगामी लाइव इवेंट्स से भी हटा दिया गया है। कुछ रिपोर्ट्स में अब उनकी जगह एक मेगास्टार को एडवर्टाइज़ किया जा रहा है।

सैथ रॉलिंस ने जब से Night Of Champions 2023 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को जीता है तब से वो हर मौके पर कई स्टार्स के खिलाफ डिफेंड और रिटेन करने से नहीं चूके हैं। इस हफ्ते हुए Raw में भी सैथ रॉलिंस ने अपने टाइटल को जिंदर महल के खिलाफ सफलतापूर्वक रिटेन किया था। हालांकि, मैच के दौरान सैथ ने डाइव मारी थी जोकि सही तरीके से नहीं लगी और वो चोटिल हो गए। इसके बावजूद सैथ ने मैच जारी रखा था।

मैच खत्म होने के बाद यह साफ देखा जा सकता था कि द आर्किटेक्ट लंगड़ा कर चल रहे हैं। कुछ बैकस्टेज रिपोर्ट्स में यह बताया गया था कि सैथ की चोट गंभीर हो सकती है। जल्द ही वो MRI के लिए जाने वाले हैं। इसके बाद ही रॉलिंस की चोट से संबंधित कुछ अपडेट सामने आ पाएगा। हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि सैथ रॉलिंस आगामी लाइव इवेंट्स का हिस्सा नहीं होंगे। अब WWE ने उनकी जगह 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन को एडवर्टाइज़ किया है।

लगभग डेढ़ साल तक WWE से चोट के कारण दूर रहने के बाद रैंडी ऑर्टन ने Survivor Series 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में वापसी की थी। इसके बाद उन्होंने रोमन रेंस और उनके ग्रुप द ब्लडलाइन से बदला लेने की चेतावनी देते हुए SmackDown ब्रांड को जॉइन किया था। रैंडी ऑर्टन लाइव इवेंट में भी एक्शन में दिखाई दिए।

WWE Royal Rumble 2024 में Randy Orton लड़ेंगे बड़ा मैच

WWE Royal Rumble 2024 में रैंडी ऑर्टन लंबे समय बाद वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में लड़ते हुए दिखेंगे। Royal Rumble में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस vs एजे स्टाइल्स vs एलए नाइट vs रैंडी ऑर्टन के बीच फैटल 4वे मैच होगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि वाइपर अपनी 15वीं वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतेंगे या नहीं।