WWE में CM Punk की वापसी के कारण Randy Orton का खास मोमेंट खराब हुआ, पूर्व Superstar ने दिया हैरान करने वाला बयान

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन और सीएम पंक
WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन और सीएम पंक

Randy Orton: WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) में वापसी की थी। इस प्रीमियम लाइव इवेंट के अंतिम पलों में सीएम पंक (CM Punk) ने वापसी करके सबको चौंका दिया था। फैंस इस पल को लेकर काफी खुश थे और उन्होंने इसके बारे में सोशल मीडिया पर अपने विचार भी रखे थे।

पूर्व WWE सुपरस्टार हीथ स्लेटर को लगता है कि रैंडी ऑर्टन की वापसी का रोमांच पंक के कारण कम पड़ गया था। उन्होंने यह विचार Rewind Recap Relive के दौरान रखे। उनके अनुसार रैंडी ऑर्टन की वापसी के पल को अलग से प्लान किया जा सकता था। स्लेटर को लगता है कि ऑर्टन को अपना एक पल अलग से मिलना चाहिए था। उन्होंने कहा,

"यह रेसलिंग जगत का अपना तरीका है, जिसे फैंस भी पसंद करते हैं। उस पल को बेहद अच्छा कह सकते हैं। एक दशक के बाद ऐसा (सीएम पंक का रिटर्न) हो रहा था, इसलिए यह अहम था लेकिन क्या इसे WarGames में किया जाना चाहिए था? ऐसा नहीं होना चाहिए था क्योंकि रैंडी ऑर्टन भी अपना एक पल डिजर्व करते हैं। रैंडी कमाल के रेसलर हैं। वह भविष्य में हॉल ऑफ फेम के योग्य हैं, दिग्गज हैं, और एक आइकॉन हैं। अगर आप तराशेंगे कि एक सुपरस्टार कैसा होना चाहिए तो जवाब आएगा कि रैंडी जैसा ही होना चाहिए। मुझे ऐसा लगता है कि रैंडी के मोमेंट पर असर पड़ा। इसमें कोई शक नहीं है कि वह एक कूल मोमेंट था।"

youtube-cover

CM Punk के अलावा WWE Survivor Series में वापसी करने वाले Randy Orton के लिए चैंपियनशिप की राह आसान नहीं है

SmackDown जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने पिछले हफ्ते के एपिसोड में एक ट्रिपल थ्रेट मैच की घोषणा करके सभी को चौंका दिया था। यह मैच SmackDown के New Year's Revolution स्पेशल एपिसोड में होगा। इस मैच के विजेता को Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच मिलेगा। रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट इस मैच का हिस्सा होंगे। इससे पहले कि यह मैच हो, रैंडी ऑर्टन के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है।

रैंडी ऑर्टन ने 18 महीनों के बाद रिंग में वापसी की है। ऐसा बताया जा रहा है कि उनका कॉन्ट्रैक्ट बढ़ाया जा सकता है। ऐसी जानकारी है कि रैंडी ऑर्टन चोट के कारण रिंग से दूर थे, तो कंपनी अब उनका कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़ा सकती है। इस बारे में अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।