WWE के मौजूदा चैंपियन का CM Punk के खिलाफ सैगमेंट में बर्ताव देखकर खुश हुए रेसलिंग दिग्गज, दिया बड़ा बयान

..
सैथ रॉलिंस और सीएम पंक का हुआ आमना सामना
सैथ रॉलिंस और सीएम पंक का हुआ आमना सामना

CM Punk & Seth Rollins: WWE रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में आखिरकार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और सीएम पंक (CM Punk) का रिंग में आमना सामना हो ही गया। दोनों मेगास्टार्स ने बहुत ही शानदार प्रोमो दिया था। पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने इस सैगमेंट पर बात की है।

Raw का हालिया एपिसोड बहुत ही शानदार था। मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस, सीएम पंक की WWE में वापसी से बहुत ही नाराज़ दिखे थे। रेड ब्रांड शो में पंक और रॉलिंस का रिंग में आमना-सामना हुआ था। सैगमेंट के अंत में पंक ने बड़ी अनाउंसमेंट करते हुए कहा कि वो मेंस Royal Rumble 2024 मैच का हिस्सा होंगे।

Legion of RAW में डॉ क्रिस फेदरस्टोन और विंस रूसो ने सैथ रॉलिंस और सीएम पंक के सैगमेंट पर बात की है। रूसो ने कहा कि वो खुश हैं कि वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस पूरे सैगमेंट के दौरान सीरियस थे और अपनी सिग्नेचर हंसी को भी बीच में नहीं लाए थे। उन्होंने कहा,

"आपने कुछ नोटिस किया? उन्होंने इस प्रोमो के दौरान एक बार भी अपनी बेहूदा हंसी का उपयोग नहीं किया था। मुझे आश्चर्य है कि क्या इसका पंक के यह कहने से कोई लेना-देना है कि ये हंसी छोड़ो और एक सीरियस प्रोमो कट करते हैं।"

शो के को-होस्ट क्रिस फेदरस्टोन, रूसो से असहमत नजर आए। उन्होंने सैथ को प्रोफेशनल बताते हुए कहा कि वो जानते हैं कि उन्हें कब गंभीर रहना है। भले ही इन दिग्गजों का जो भी मानना हो लेकिन दोनों ही मेगास्टार्स ने फैंस को अपने प्रोमो से खुश कर दिया था। सैथ और पंक की स्टोरीलाइन इस सैगमेंट के साथ शुरू हो चुकी है। कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि पंक और रॉलिंस का मुकाबला WrestleMania 40 के नाईट 1 के मेन इवेंट में हो सकता है।

WWE Raw ब्रांड का हिस्सा बने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन CM Punk

सीएम पंक ने Survivor Series: WarGames 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में लगभग 10 साल में वापसी की थी। इसके बाद से वो फ्री एजेंट थे। हालिया Raw के एपिसोड में उन्होंने एडम पीयर्स का ऑफर स्वीकार किया और Raw ब्रांड का हिस्सा बन गए।