Create

Hell in a Cell के लिए WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले का मैच हुआ तय, 120 किलो के दिग्गज से होगा महामुकाबला

WWE
WWE

WWE का अगला पीपीवी हैल इन ए सैल(Hell in a Cell) होगा। WWE चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के साथ इस पीपीवी में होगा। इस हफ्ते रॉ(Raw) में ड्रू मैकइंटायर और कोफी किंग्सटन(Kofi Kingston) के बीच नंबर वन कंटेंडर मैच WWE चैंपियनशिप के लिए हुआ था। मेन इवेंट में हुआ ये मैच बहुत शानदार रहा और अंत में मैकइंटायर ने जीत हासिल कर ली। ड्रू मैकइंटायर को अब लगातार तीसरी बार चैंपियनशिप का मौका मिल गया है।

यह भी पढ़ें:WWE को दिग्गज ने कहा अलविदा, रोमन रेंस-जॉन सीना मैच को लेकर बयान, खली ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो

WWE Hell in a Cell में बॉबी लैश्ले का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के साथ होगा

WWE ने पिछले हफ्ते ही कोफी किंग्सटन और ड्रू मैकइंटायर के बीच मैच का ऐलान कर दिया था। उम्मीद के मुताबिक ये मैच अच्छा रहा और मैकइंटायर को काफी मुश्किल से यहां जीत मिली। ये मैच काफी लंबा चला और मैकइंटायर ने जीतने के लिए बहुत हथकंडे अपनाए लेकिन कोफी ने हर चीज को फेल कर दिया था। मैच के दौरान एक समय ऐसा भी आया कि दोनों सुपरस्टार्स थक गए थे।

यह भी पढ़ें:WWE से निकाले गए मौजूदा चैंपियन के दोस्त ने AEW में किया डेब्यू, बड़े मैच में चौंकाने वाली एंट्री कर मचाया बवाल

कोफी ने अपने हाई-फ्लाईँग मूव्स से ड्रू मैकइंटायर को काफी परेशान किया। मैच के अंत में रिंग के बाहर कोफी ने ड्रू को तीन शानदार मूव लगाए। रिंग के अंदर इसके बाद कोफी ने जैसे ही टॉप रोप से छलांग लगाई वो पूरी तरह धराशाई हो गए। ड्रू ने हवा में शानदार क्लेमोर किक मारकर ये मैच जीत लिया।

यह भी पढ़ें:"WWE सुपरस्टार रोमन रेंस का जन्म ही प्रोफेशनल रेसलिंग के लिए हुआ है और उन्हें अपने परिवार का हमेशा साथ मिला"

मैच कितना बेहतरीन था ये इस बात से पता चलता है कि कोफी और ड्रू ने अंत में हाथ मिलाया। बॉबी लैैश्ले और MVP भी इसके बाद स्टेज पर नजर आए। ड्रू को एक और मौका अब WWE चैंपियनशिप के लिए मिल गया है। पिछले साल इस पीपीवी में रैंडी ऑर्टन ने ड्रू को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती थी। ड्रू के पास चैंपियनशिप वापस लाने का इस बार अंतिम मौका होगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment