Create

Hell in a Cell में मौजूदा WWE चैंपियन ने अधमरी हालत में चीटिंग से जीता मैच, दुश्मन ने किया बहुत बुरा हाल

बॉबी लैश्ले को मिली जीत
बॉबी लैश्ले को मिली जीत

WWE हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच WWE चैंपियनशिप मैच हुआ। ये Hell in a Cell मैच हुआ था। मेन इवेंट में हुआ ये मैच काफी खतरनाक रहा। पूरे मैच में लैश्ले के ऊपर मैकइंटायर हावी रहे लेकिन अंत में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। MVP की मदद से बॉबी लैश्ले ने अपनी चैंपियनशिप अंत में डिफेंड कर ली। वैसे इस मैच के अंत से फैंस जरूर निराश हुए होंगे।

ये भी पढ़ें:-द फीन्ड के पूर्व साथी ने WWE Hell in a Cell में मचाया भयंकर बवाल, पूर्व चैंपियन को डरावने मैच में बुरी तरह हराया

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को मिली जीत

WWE चैंपियनशिप के लिए हुए इस मैच में ड्रू मैकइंटायर शुरूआत से ही लैश्ले के ऊपर भारी पड़े। स्टील स्टेप, चेयर और स्टिक से मैकइंटायर ने लैश्ले की हालत खराब कर दी थी। मैकइंटायर ने कई बार लैश्ले को पिन किया लेकिन हर बार वो बच गए थे। लैश्ले ने कई बार पलटवार करने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए। कई बार लैश्ले पिन होने से बचे और मैकइंटायर के हाथ निराशा लगी। MVP भी रिंगसाइड से काफी मदद लैश्ले की कर रहे थे।

ये भी पढ़ें:-3 कारणों से WWE में द न्यू डे को हर्ट बिजनेस ग्रुप को जॉइन कर लेना चाहिए और 2 ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए

ये भी पढ़ें:-4 मिनट में ब्रॉक लैसनर को हराने वाले दिग्गज ने John Cena को दी चुनौती, कहा- मेरे WWE करियर का सबसे बड़ा मैच होगा

ड्रू मैकइंटायर ने इस मैच में लैश्ले की पूरी तरह हालत खराब कर दी। MVP अगर इस मैच में लैश्ले की मदद नहीं करते तो वो हार जाते। इस पूरे मैच में मैकइंटायर हावी रहे और जबरदस्त काम उन्होंने किया। मैकइंटायर ने बहुत बुरी तरह लैश्ले के ऊपर अटैक किया। मैकइंटायर ने MVP को भी क्लेमोर किक लगाकर धराशाई कर दिया था। मैच का अंत बहुत ही खराब रहा था। सभी को लगा था कि मैकइंटायर की जीत होगी। मैकइंटायर एक बार फिर लैश्ले को क्लेमोर मारने गए लेकिन MVP ने उनका पांव पकड़ दिया। लैश्ले ने इसका फायदा उठाया और रोलअप कर के जीत हासिल कर ली।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment