Create
Notifications

52 साल के WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हुए खतरनाक मैच को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE में हो चुका है ब्रॉक लैसनर और कर्ट एंगल का मैच
WWE में हो चुका है ब्रॉक लैसनर और कर्ट एंगल का मैच
reaction-emoji
Neeraj

पूर्व WWE सुपरस्टार कर्ट एंगल (Kurt Angle) को पता है कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ रेसलमेनिया (WrestleMania) में टूटे गले के साथ मैच में उतरना अच्छा आइडिया नहीं था। हाल ही में एंगल ने फोर्ब्स (Forbes) से बातचीत की और अपने नए पोडकास्ट के अलावा पूरे रेसलिंग करियर के बारे में बात की। लैसनर का सामना करने की बात आने पर एंगल ने इसके बारे में पूरी गहराई के साथ बात की।

यह भी पढ़ें: WWE दिग्गज ने मौजूदा चैंपियन द्वारा की गई गलती का बनाया भद्दा मजाक

"खास तौर से जब मेरी गर्दन टूटी हुई थी। यह मेरे लिए लिया गया सबसे कठिन निर्णय था क्योंकि ब्रॉक एक बीस्ट हैं और उनके पास काफी ज्यादा ताकत है। मैं केवल उनके जितने मजबूत मार्क हेनरी और बिग शो को जानता हूं, लेकिन वे खतरनाक नहीं हैं। ब्रॉक काफी खतरनाक हैं और उनकी बेली टू बेली सुपलेक्स काफी दर्दनाक है, लेकिन मैं यह करना चाहता था।"

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania में रोमन रेंस के ट्रिपल थ्रेट मैच को लेकर दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

ब्रॉक लैसनर के खिलाफ WWE WrestleMania मैच के लिए क्लियर किए जाने पर बोले एंगल

कर्ट एंगल ने विंस मैकमैहन के साथ बात करने और मैच में रेसलिंग करने के लिए डॉक्टर्स द्वारा क्लियर किए जाने पर बात किया और आज के समय में यह चीज काफी अजीब लगती है।

"मैंने वास्तव में विंस से WrestleMania में टूटी गर्दन के साथ रेसलिंग करने के लिए मुझे अनुमति देने के लिए कहा और मुझे डॉक्टर्स द्वारा क्लियर भी कर दिया गया था। ऐसा अब के समय में नहीं होगा। 2003 में आप इससे अधिक कठिन चीजों से भी आसानी से निकल सकते थे। आज के समय में जिम्मेदारियां काफी अधिक हैं।"

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर की WWE दिग्गज रेसलर से तुलना पर आया बहुत ही चौंकाने वाला बयान

कर्ट एंगल 100 प्रतिशत सही हैं। 2003 के मुकाबले प्रोफेशनल रेसलिंग में अब काफी अधिक सावधानियां बरती जाने लगी हैं। आज के माहौल में यह मैच किसी भी हाल में नहीं हो सकता था। एंगल भाग्यशाली थे कि उन्होंने मैच आसानी से लड़ लिया और अधिक चोटिल नहीं हुए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...