"सेलिब्रेशन धमाकेदार रहेगा"- भारतीय WWE Superstar ने दिग्गज को हराकर वर्ल्ड चैंपियन बनने का किया दावा, मैच को किया हाइप

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ने मौजूदा चैंपियन को दी धमकी
WWE सुपरस्टार ने मौजूदा चैंपियन को दी धमकी

Jinder Mahal: WWE रॉ (Raw) के अगले एपिसोड में जिंदर महल (Jinder Mahal) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के बीच मैच होने वाला है। दोनों ही रेसलर्स वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल मुकाबले में आमने-सामने होंगे। यह मैच काफी शानदार साबित हो सकता है और फैंस को इससे काफी उम्मीदें हैं। इसी बीच जिंदर महल ने रेड ब्रांड में बड़ी जीत दर्ज करते हुए चैंपियन बनने का दावा ठोक दिया है।

जिंदर महल ने सोशल मीडिया पर आकर सैथ रॉलिंस के खिलाफ अपने मैच को हाइप किया। उन्होंने मुकाबले से जुड़ा पोस्टर शेयर किया। इसी बीच उन्होंने नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने से जुड़ा हैशटैग डालते हुए बताया कि जीत पर पंजाबी सेलिब्रेशन शानदार रहेगा। महल दावा कर रहे हैं कि वो Raw में जीत दर्ज करते हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप पर कब्जा करेंगे। उन्होंने कहा,

"पंजाबी सेलिब्रेशन धमाकेदार रहने वाला है।"

आप नीचे जिंदर महल की पोस्ट देख सकते हैं:

Raw के आखिरी एपिसोड में सैथ रॉलिंस का सैगमेंट देखने को मिला था। इसी बीच जिंदर महल ने दखल दिया और सैथ पर निशाना साधा। बाद में उनके बीच ब्रॉल हुआ और यहां सैथ का पलड़ा भारी रहा। इसके बाद संकेत मिल गए थे कि रॉलिंस और महल का मैच होगा। WWE ने जिंदर और सैथ के बीच वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल के लिए मैच का ऐलान कर दिया

WWE दिग्गज ने Seth Rollins vs Jinder Mahal मैच देखने की जताई इच्छा

भारतीय सुपरस्टार जिंदर महल की पोस्ट पर WWE Hall of Famer और पूर्व टैग टीम चैंपियन बुली रे ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि इस मैच ने उनका ध्यान खींचा हुआ है। साफ तौर पर वो महल और रॉलिंस को रिंग में भिड़ते हुए देखना चाहते हैं। उन्होंने HOOKed शब्द का उपयोग करके AEW सुपरस्टार हुक पर निशाना भी साधा।

आप नीचे Hall of Famer की सोशल मीडिया पोस्ट देख सकते हैं:

WWE Raw के Day 1 स्पेशल एपिसोड में जिंदर महल ने वापसी थी। यहां द रॉक ने आकर उन्हें कंफ्रंट किया और उनकी हालत खराब की। इसके बाद से महल चर्चा का विषय बने हैं। सैथ के खिलाफ पिछले हफ्ते उनका सैगमेंट भी रोचक साबित हुआ। भले ही जिंदर की Raw में हार हो जाए लेकिन उन्हें खुद को बतौर टॉप स्टार साबित करना होगा।