Create
Notifications

"WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स दुनिया के सबसे महान रेसलर हैं"

PANKAJ

Lucha Libre Online को हाल ही में पूर्व WWE सुपरस्टार जेम्स एल्सवर्थ ने अपना इंटरव्यू दिया। जेम्स एल्सवर्थ ने इस इंटरव्यू में WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स को दुनिया का सबसे महान रेसलर बताया।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: ड्रीम मैच ने फैंस की जगाई उम्मीदें, डेब्यू पर हार ने किया सबसे ज्यादा निराश

पूर्व WWE सुपरस्टार ने एजे स्टाइल्स को लेकर कही बड़ी बात

इस इंटरव्यू में एजे स्टाइल्स के साथ हुए WWE चैंपियनशिप मैच के बारे में भी जेम्स एल्सवर्थ ने बात की। इस फ्यूज में डीन एंब्रोज भी हिस्सा थे। उनकी वजह से जेम्स एल्सवर्थ को बहुत फायदा मिला था। अपने WWE करियर ने में एजे स्टाइल्स का सामना जेम्स एल्सवर्थ ने चार बार किया था। तीन बार जेम्स एल्सवर्थ को जीत मिली मिली। दो बार पिन से जीत मिली थी। और WWE चैंपियनशिप मैच में भी जीत हुई। हालांकि डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए टाइटल उनके पास नहीं आ पाया। इसके बाद फिर एक बार WWE चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था और इस बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: 2020 में ब्रे वायट के 5 शानदार सैगमेंट्स जो फैंस को सालों तक याद रहेंगे

अपने WWE रन में एजे स्टाइल्स के साथ हुए मुकाबले को जेम्स एल्सवर्थ ने बेस्ट मोमेंट बताया। साल 2016 से 2018 तक WWE में जेम्स एल्सवर्थ रहे थे। सर्वाइवर सीरीज में कार्मेला और असुका के साथ भी उनका अच्छा मोमेंट रहा था। जेम्स एल्सवर्थ ने कहा,

जब मैं एजे स्टाइल्स के खिलाफ WWE टाइटल मैच में रिंग में आया तो उनके साथ खड़ा होना मेरे लिए बड़ी बात थी। एजे स्टाइल्स दुनिया के सबसे महान रेसलर हैं। ये मेरे लिए बहुत बडा़ ड्रीम था जो मैंने बचपन से देखा था। मैं वर्ल्ड टाइटल मैच में था और क्राउड मेरे नाम का चैंट्स लगा रहा था क्योंकि आप बेस्ट रेसलर के खिलाफ मेन इवेंट में उतरे थे। ऑन टीवी ये सब हो रहा था इससे अच्छा मेरे लिए कुछ भी नहीं था। दो मोमेंट मेरे लिए WWE में हमेशा खास रहे हैं। इन्हें मैं कभी नहीं भूल सकता हूं।

जेम्स एल्सवर्थ का WWE रन काफी इंटरटेनिंग रहा। कंपनी में रहते हुए उऩ्होंने काफी इंटरटेन फैंस को किया था। 2016 से 2018 के बीच में बेस्ट कॉमेडी उन्होंने यहां हर स्टोरीलाइऩ में की थी।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों एजे स्टाइल्स को WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का अगला प्रतिदंद्वी बनाया गया


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...