भारतीय मूल के रेसलर जिंदर महल ने 42 दिन बाद WWE में की वापसी, गुस्से में आकर कंपनी के ऊपर लगाए गंभीर आरोप

WWE सुपरस्टार जिंदर महल ने कही बड़ी बात
WWE सुपरस्टार जिंदर महल ने कही बड़ी बात

10 मई के बाद इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) में जिंदर महल(Jinder Mahal) ने वापसी की। जिंदर महल ने इस बार WWE के ऊपर कड़े आरोप लगाए। जिंदर इस बार बैकस्टेज नजर आए। एडम पीयर्स और सोन्या डेविल सहित कुछ सुपरस्टार्स भी वहां मौजूद थे। जिंदर ने कहा कि कुछ सुपरस्टार्स को बार-बार मौका दिया जा रहा है। जिंदर महल ने ये भी कहा कि अगर WWE MITB के लिए क्वालीफाई करने वाले सुपरस्टार्स को कुछ होता है तो उन्हें इस मैच के लिए मौका दिया जाए।

ये भी पढ़ें:WWE को खली रोमन रेंस की कमी, फेमस सुपरस्टार के साथ हुआ बहुत बड़ा धोखा, ब्रॉक लैसनर की वापसी का ऐलान?

WWE में जिंदर महल की वापसी

पिछले दो साल से WWE में जिंदर महल का करियर कुछ खास नहीं रहा। इंजरी के कारण वो लगभग एक साल रिंग से बाहर रहे। पिछले साल अप्रैल में जिंदर ने वापसी की थी लेकिन एक महीने बाद वो घुटने की सर्जरी के लिए बाहर हो गए थे। इसके बाद इस साल जनवरी में उन्होंने वापसी की। द सिंह ब्रदर्स के साथ टीम बनाकर जिंदर महल ने ड्रू मैकइंटायर और इंडस शेर का सामना किया था। 3 मई को उन्होंने इसके बाद वापसी की और मेन इवेंट में जैफ हार्डी को हराया।

ये भी पढ़ें: 2 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने Hell in a Cell 2021 में फैंस को निराश किया और 3 जिन्होंने सभी को प्रभावित किया

ये भी पढ़ें:380 दिन तक चैंपियन रहने वाले दिग्गज की Hell in a Cell में हुई करारी हार, मौजूदा WWE चैंपियन ने किया चारों खाने चित

10 मई को Raw के एपिसोड में जिंदर महल नजर आए और एक बार फिर जैफ हार्डी को हराया। इसके बाद वो अब नजर आए और इस बार भी बैकस्टेज उन्होंने रोल निभाया। जिंदर को काफी लंबे समय से अच्छा मौका नहीं मिल रहा और इस बात को लेकर वो गुस्से में नजर आए। किसी बड़ी स्टोरीलाइन में भी वो नजर नहीं आए। महल को अब एक अच्छी स्टोरीलाइन की काफी ज्यादा सख्त जरूरत है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!