भारतीय मूल के पूर्व WWE चैंपियन ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की 'गलती' को ठीक किया

Enter caption

WWE का जलवा पूरी दुनिया में कायम है। बॉलीवुड सुपरस्टार्स का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। एक्टर रणवीर सिंह भी WWE के बहुत बड़े फैन हैं। हालांकि ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट डालकर उन्होंने ये बात बता दी है कि वो भी WWE के बहुत बड़े फैन है। रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी पुरानी तस्वीर पोस्ट दिग्गज और हॉल ऑफ फेमर हल्क होगन के साथ की। उन्होंने अपने कैप्शन में हल्क का लोकप्रिय डॉयलॉग लिखा और आगे अपने बचपन के दिनों का जिक्र किया, जब WWE ही जिंदगी हुआ करती थी। रणवीर सिंह के इस पोस्ट ने पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल (Jinder-Mahal)का ध्यान खींचा और जिंदर ने पोस्ट के कैप्शन में किए गए गलती के बारे में रणवीर सिंह को बताया।

ये भी पढ़ें-WWE से निकाले गए पूर्व चैंपियन ने फेमस सुपरस्टार के रिलीज पर बधाई दी

पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल ने इस पोस्ट में कमेंट करते हुए कहा कि वो गलत हैं। उन्होंने लिखा कि WWE जिंदगी हैं।

ये भी पढ़ें-बैकी लिंच को लहूलुहान करने वाली WWE सुपरस्टार ने उनकी प्रेग्नेंसी का भद्दा मजाक बनाया

Enter caption

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी बॉलीवुड स्टार और WWE सुपरस्टार के बीच बात ना हुई हो। पिछले साल WWE दिग्गज जॉन सीना ने ही रणवीर की पिक्चर पोस्ट की थी। इसमें भी रणवीर सिंह ने कमेंट किया था।

क्या पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल को जवाब देंगे रणवीर सिंह?

साल 2017 में रैंडी ऑर्टन को हराकर जिंदर महल ने WWE चैंपियनशिप हासिल की थी। जिंदर महल भारतीय मूल के रेसलर हैं। भारत में उन्हें काफी माना जाता है। अब पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल ने कमेंट कर इस पोस्ट में जान डाल दी है। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही रणवीर सिंह इसका जवाब देंगे।

ये भी पढ़ें-'अंडरटेकर ने खुद मुझे फोन करके WWE WrestleMania मैच के लिए बोला था'

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now