Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

"ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE की जगह AEW में चले जाना चाहिए"

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 13 Dec 2020
न्यूज़

जॉन सीना सीनियर ने बड़ी बेबाकी के साथ अपनी बात को सामने रखते हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन की बुकिंग को लेकर सवाल उठाए हैं। जॉन सीना के पिता ने Boston Wrestling को दिए इंटरव्यू में बड़ा बयान देते हुए कहा है कि स्ट्रोमैन को WWE से ज्यादा सफलता AEW में मिल सकती है।

ड्रू मैकइंटायर हाल ही में दूसरी बार WWE चैंपियन बने हैं, वहीं इसी साल स्ट्रोमैन भी यूनिवर्सल चैंपियन बने। जॉन सीना सीनियर को मैकइंटायर का काम पसंद है लेकिन उन्हें डर है कि WWE आगे चलकर उनके साथ भी ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसा हाल कर सकती है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें आप नहीं जानते ब्रॉन स्ट्रोमैन को पिन कर चुके हैं

उन्होंने कहा, "ड्रू मैकइंटायर का भविष्य मुझे सुरक्षित नजर आता है। उनके लुक्स अच्छे हैं, बिजनेस को समझते हैं, लेकिन मुझे डर भी है कहीं WWE उनके साथ भी ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसा हाल ना कर दे। ब्रॉन एक बेहतरीन परफ़ॉर्मर हैं लेकिन कंपनी उन्हें उनकी स्किल्स के अनुसार पुश नहीं दे रही है। उन्हें फैंस का भी जबरदस्त सपोर्ट मिलता आया है, तो भला उन्होंने क्या बुरा किया जो उन्हें पुश नहीं मिला।"

जब उनसे ब्रॉन स्ट्रोमैन की अच्छी बातों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि द मॉन्स्टर अमंग मेन को WWE के बजाय AEW में ज्यादा सफलता मिल सकती है।

असल में स्ट्रोमैन कभी WWE को नहीं छोड़ेंगे और साल 2019 में WWE के साथ कई साल के लिए नई डील साइन भी की थी। Lilian Garcia को दिए इंटरव्यू में भी पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने कहा था कि वो कभी WWE के बाहर परफ़ॉर्म नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जिंदर महल अपने करियर में कभी नहीं हरा पाए

ब्रॉन स्ट्रोमैन का WWE का सफर

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने साल 2015 में डेब्यू किया, वायट फैमिली का हिस्सा रहे और 2016 में उन्हें एक सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर बड़ा पुश मिलना शुरू हुआ।

Advertisement

काफी समय तक बड़े हील सुपरस्टार भी रहे लेकिन साल 2017 के आखिरी कुछ महीनों में बेबीफेस सुपरस्टार बने और आज उनकी गिनती WWE के सबसे मुख्य बेबीफेस सुपरस्टार्स में की जाती है।

जॉन सीना के पिता ने ये भी कहा कि स्ट्रोमैन के किरदार में 2018 के बाद बड़ा बदलाव आया है, सीरियस सैगमेंट्स का हिस्सा बनने के बजाय उन्हें कॉमेडी सैगमेंट्स से ज्यादा जोड़ा जा रहा है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने विंस मैकमैहन की असली में पिटाई की

Published 13 Dec 2020, 15:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now