Create
Notifications

''जॉन सीना ने मुझे WWE में बहुत कुछ सिखाया है''

WWE
WWE
reaction-emoji
Ankit

WWE के दिग्गज रेसलर जॉन सीना (John Cena) ने रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की जमकर तारीफ की। हाल ही में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) को इंटरव्यू दिया था और रेसलिंग को लेकर बातें की थी। जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन दोनों को लगभग 20 साल WWE में हो गए हैं। रैंडी ऑर्टन ने अपने इंटरव्यू में जॉन सीना को लेकर भी कई बातें बोली थी।

ये भी पढ़ें: 10 WWE सुपरस्टार्स जिनकी हाई स्कूल की तस्वीरें जिन्हें आपने नहीं देखा होगा और जरूर देखना चाहिए

WWE में जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन की कहानी काफी चर्चित रही थी। एक रिपोर्ट्स के अनुसार WWE में इन दोनों का मैच साल 2001 से 2017 तक 123 बार हुआ है। रैंडी ऑर्टन ने इस इंटरव्यू में रेसलिंग के जुड़ी बातों को लेकर अपनी विचार बताए। सीना भी WWE दिग्गज स्टीव ऑस्टिन के इंटरव्यू का हिस्सा बन चुके हैं।

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने जॉन सीना के लिए क्या कहा?

रैंडी ऑर्टन ने अपने इंटरव्यू में कहा कि जॉन सीना से उन्होंने काफी कुछ सीखा है। इसी के साथ रैंडी ऑर्टन ने जॉन सीना के WWE किरदार की भी जमकर तारीफ की है।

मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है वो इसलिए क्योंकि वो टॉप पर थे। हम लोगों ने शुरूआत से एक साथ काम किया है और लगभग 100 से ज्यादा मैच लड़े है। उनका किरदार काफी जबरदस्त है। मैंने नहीं देखा कि कोई अपने कम्फर्ट जोन से निकल कर इतना अच्छा काम करता हो।

यह भी पढ़ें:91 दिन बाद द फीन्ड ने 'अधजले' शरीर के साथ WWE में वापसी कर रिंग में मचाया बवाल, दुश्मन की हालत हुई खराब

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 37: 5 कारण जिनके आधार पर रैंडी ऑर्टन एवं ब्रे वायट को एक सिनेमैटिक मैच का हिस्सा नहीं होना चाहिए

इतना ही नहीं रैंडी ऑर्टन ने जॉन सीना की तारीफ करते हुए बताया कि उन्होंने कहा था हर WWE सुपरस्टार को क्राउड की बात सुननी चाहिए। रैंडी ऑर्टन ने कहा कि उन्हें WWE दिग्गज शॉन माइकल्स और द अंडरटेकर ने काफी कुछ बताया लेकिन जॉन सीना ने उनकी काफी मदद की।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...