Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

डीन एम्ब्रोज ने WWE और AEW के साथ आने को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE और AEW के साथ आने को लेकर डीन एम्ब्रोज़ ने क्या कहा?
WWE और AEW के साथ आने को लेकर डीन एम्ब्रोज़ ने क्या कहा?
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 23 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

ऑल एलीट रेसलिंग (All Elite Wrestling) के CEO टोनी खान (Tony Khan) ने हाल ही में कहा था कि उन्हें WWE के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है। यहां तक कि खान ने WWE से जैकसनविल में आकर शोज़ के आयोजन की मांग भी की है।

talkSport को दिए इंटरव्यू में कैनी ओमेगा (Kenny Omega) द्वारा दोनों कंपनियों के साथ काम करने की संभावना जताने के बाद अब जॉन मोक्सली/डीन एम्ब्रोज़ (Jon Moxley) ने भी इस विषय पर Inside The Ropes को दिए इंटरव्यू में चुप्पी तोड़ी है।

पूर्व AEW और WWE वर्ल्ड चैंपियन ने भविष्य में इस तरह की स्थिति का हिस्सा बनने से साफ इनकार कर दिया है। यहां तक कि उन्होंने ये भी कहा कि वो इस मुद्दे पर विचार कर अपने दिमाग पर ज्यादा जोर भी नहीं डालना चाहते।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो शायद WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

उन्होंने कहा, "ऐसा कभी नहीं होगा और इस पर विचार करना भी व्यर्थ है। अगर आप किसी मैगज़ीन या मीडिया में सुर्खियां बटोरने के बारे में सोच रहे हैं, ऐसी चीजें दशकों पहले कारगर साबित होती थीं। जैसे 90 के दशक के अंतिम दौर में गोल्डबर्ग vs स्टीव ऑस्टिन मैच, लेकिन अब ऐसी चीजें कारगर साबित नहीं होंगी।"

ये भी पढ़ें: 6 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें WWE छोड़ने के बाद ज्यादा सफलता मिली

AEW, NJPW और WWE जैसे टॉप प्रोमोशंस का साथ आना यादगार होगा

Advertisement

जॉन मोक्सली vs रोमन रेंस के मैच की तुलना स्टीव ऑस्टिन vs गोल्डबर्ग मैच से की जा रही थी। AEW स्टार ने ये भी कहा कि दुनिया के टॉप प्रोमोशंस का साथ आना एक बेहतरीन आयडिया है, लेकिन मोक्सली का मानना है कि ऐसा कभी हो ही नहीं पाएगा।

उन्होंने कहा, "ऐसा सोचना अच्छा है लेकिन शायद ही कभी Tokyo Dome, AEW, WWE, NJPW जैसे टॉप प्रोमोशंस साथ काम करने के लिए आगे आएं। क्योंकि हर प्रोमोशन के काम करने का तरीका अलग होता है।"

मोक्सली के हिसाब से AEW और WWE के प्रोडक्ट में बहुत अंतर है। वहीं विंस मैकमैहन का बिजनेस करने का तरीका बहुत अलग है और वो अपनी विरोधी कंपनी के साथ ऐसी कोई डील कभी नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें: 7 WWE ड्रीम मैच जिन्हें पूरी दुनिया देखना चाहती है

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 23 Feb 2021, 14:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now