Create
Notifications

रोमन रेंस के सबसे बड़े दुश्मन ने डीन एंब्रोज को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- WWE में उनकी वजह से हुई वापसी

WWE
WWE
reaction-emoji
PANKAJ

साल 2016 में WWE सुपरस्टार डेनियल ब्रायन(Daniel Bryan) इंजरी की वजह से बाहर हो गए थे। हाल ही में डेनियल ब्रायन ने खुलासा किया है कि उनकी रिंग में वापसी पर पूर्व WWE सुपरस्टार डीन एंब्रोज(Dean Ambrose) का बहुत बडा़ रोल रहा है। ब्रायन ने रिंग में वापसी के लिए काफी इंतजार किया और साल 2018 में WWE में फिर से दोबारा वापसी की। ब्लू ब्रांड में इस समय डेनियल ब्रायन एक फुल टाइम रेसलर के रूप में काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 37: 5 कारण जिनके आधार पर रैंडी ऑर्टन एवं ब्रे वायट को एक सिनेमैटिक मैच का हिस्सा नहीं होना चाहिए

WWE सुपरस्टार डेनियल ब्रायन ने कही बड़ी बात

डीन एंब्रोज WWE में कई सालों से थे लेकिन अब वो AEW का हिस्सा हैं। अपने WWE करियर में डीन एंब्रोज ने कई यादगार मैच लड़े हैं। शील्ड के साथ जब वो थे तब भी अपने काम से उन्होंने सभी को प्रभावित किया था।

ये भी पढ़ें: 10 WWE सुपरस्टार्स जिनकी हाई स्कूल की तस्वीरें जिन्हें आपने नहीं देखा होगा और जरूर देखना चाहिए

Bleacher Report को हाल ही में डेनियल ब्रायन ने अपना इंटरव्यू दिया और यहां कई बड़ी बातों का खुलासा किया।

यह भी पढ़ें:91 दिन बाद द फीन्ड ने 'अधजले' शरीर के साथ WWE में वापसी कर रिंग में मचाया बवाल, दुश्मन की हालत हुई खराब

मेरे लिए सबसे बेकार चीज वो थी जब मैं डीन एंब्रोज और एजे स्टाइल्स के मैच में रिंगसाइड में बैठा हुआ था। ये चीज मेरे लिए बहुत बुरी थी और मैं टूट गया था। एजे स्टाइल्स और मेरी तब तक कोई फाइट नहीं हुई थी। मेरे रिटायरमेंट के बाद वो WWE में आए थे। इन दोनोें को जब मैंने लड़ते हुए देखा तो मुझे लगा कि इनके साथ मुझे भी होना चाहिए क्योंकि ये दोनों सुपरस्टार बहुत बड़े हैं। यहां से मुझे थोड़ा आगे बढ़ने का हौसला मिला था। जब मैं घर आया तो मेरे दिमाग में एक ही चीज थी कि अब सबकुछ साबित करना है।

youtube-cover

डेनियल ब्रायन ने कहा कि इन दोनों का शानदार मैच देखने के बाद मैंने दोबारा वापसी का निर्णय लिया था। WWE ने शुरू में कहा था कि वो रेसलिंग दोबारा नहीं कर सकते हैं लेकिन डेनियल ब्रायन ने इस चीज को गलत साबित किया और रिंग में क्लियर होने के बाद जबरदस्त वापसी की।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...