Create

पूर्व WWE चैंपियन डीन एंब्रोज की 277 दिनों की बादशाहत खत्म, लहूलुहान होते हुए चैंपियनशिप गंवाई

Enter caption
PANKAJ

पूर्व WWE चैंपियन डीन एंब्रोज(जॉन मोक्सली) को बड़ा झटका इस बार लगा है। अभी तक WWE की तरह AEW में उनका करियर अच्छा चल रहा था लेकिन इस हफ्ते बड़ा सरप्राइज फैंस को मिला है। AEW के शो में जॉन मोक्सली और कैनी ओमेेगा के बीच AEW चैंपियनशिप मैच हुआ था। इसमें जॉन मोक्सली को हार का सामना करना पड़ा है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों एजे स्टाइल्स को WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का अगला प्रतिदंद्वी बनाया गया

पूर्व WWE चैंपियन को मिली करारी हार

WWE के पूर्व चैंपियन डीन एंब्रोज को AEW में जाने के बाद पहली बार तगड़ा झटका मिला है। AEW के शो में कैनी ओमेगा और डीन एंब्रोज ने जबरदस्त मैच फैंस को दिया। मैच के अंत में इम्पैक्ट रेसलिंग के EVP डॉन कैलिस की अचानक से इस मैच में इंटरफेरेंस हुई और इसके चलते कैनी ओमेगा ने मोक्सली को लहूलुहान कर दिया। जॉन मोक्सली ने अंत में वापसी करनी की कोशिश की लेकिन वो नाकाम रहे। कैनी ओमेगा अब AEW के नए चैंपियन बन गए है। ये बड़ा झटका जॉन मोक्सली को ओमेगा ने दिया है।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो द अंडरटेकर के फिनिशर पर किकआउट कर चुके हैं

इस मैच का वैसे सभी फैंस को इंतजार था। ऐसा लग रहा था कि आने वाले पीपीवी में डीन एंब्रोज की हार होगी लेकिन AEW ने फैंस को बडा़ सरप्राइज दिया है। कुछ दिन पहले कैनी ओमेगा ने कहा भी था कि वो इस बार जॉन मोक्सली को हराकर रहेंगे और हुआ भी कुछ ऐसा ही। वैसे डीन एंब्रोज की पत्नी रैने यंग भी इस समय प्रेग्नेंट है। शायद डीन एंब्रोज कुछ दिन के लिए वहां पर जा सकते हैं। शायद इस वजह से भी उन्होंने चैंपियनशिप गंवाई है। अभी इसका कारण पूरी तरह कुछ पता नहीं है। लेकिन डॉन कैलिस का भी इस मैच में बड़ा रोल रहा है। उन्होंने भी इस मैच में दखल दिया और इसका पूरा का पूरा फायदा कैनी ओमेगा को मिला। अब अगले हफ्ते होने वाले AEW के शो में इस बात का पूरी तरह खंडन हो जाएगा कि ऐसा क्यों हुआ। फिलहाल जॉन मोक्सली का चैंपियनशिप का सफर खत्म हो गया है। आने वाले कुछ हफ्तों में वो रीमैच की मांग कर सकते हैं। अब देखना होगा कि आगे क्या-क्या होता है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: ड्रीम मैच ने फैंस की जगाई उम्मीदें, डेब्यू पर हार ने किया सबसे ज्यादा निराश


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...