Create
Notifications

रोमन रेंस और जॉन मोक्सली नहीं इस दिग्गज ने WWE और AEW के बेस्ट सुपरस्टार का नाम बताया

WWE
WWE
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 08 Feb 2021
न्यूज़

WWE दिग्गज कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने अब रिंग से संन्यास ले लिया है। पिछले साल कोविड (Covid) के दौरान कर्ट एंगल को भी WWE ने रिलीज कर दिया था। अब फेसबुक पर सवाल जवाब में कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने बताया कि एजे स्टाइल्स (Aj Styles) और कैनी ओमेगा (Kenny Omega) इस वक्त रेसलिंग के दो सबसे बड़े रेसलर्स हैं।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के भाई पर जबरदस्त जीत के बावजूद 6 फीट 2 इंच के WWE सुपरस्टार को लगा बहुत बड़ा झटक

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल का करियर रेसलिंग नें बेहद शानदार रहा है। कर्ट ने रेसलिंग में आगाज 1996 में किया था जबकि आखिरी मैच 2019 में लड़ा। कर्ट एंगल ने अपने करियर के दौरान कई चैंपियनशिप जीती। ट्रिपल एच, अंडरटेकर, जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर जैसे सुपरस्टार्स के साथ फ्यूड किया।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों WWE को WrestleMania 37 में ब्रॉक लैसनर की जरुरत है और 2 कारण क्यों जरूरत नहीं है

अब एक फैन ने फेसबुक पर कर्ट एंगल से पूछा कि उन्हें रेसलिंग में सबसे बेस्ट कौन लगता है। कर्ट एंगल ने सोच समझकर दो नाम दिए जिसमें उन्होंने WWE में एजे स्टाइल्स को चुना जबकि AEW के लिए कैनी ओमेगा ने चुना। साफ है कि कर्ट एंगल रोमन रेंस और जोन मोक्सली को बेस्ट नहीं मानते हैं।

एजे स्टाइल्स और कैनी ओमेगा दोनों ही बेहद शानदार परफॉर्मर हैं। ये लोग अपने विरोधी को भी शानदार बना देते हैं। दोनों रिंग में बहुत अच्छा काम करते हैं।

बता दें कि एजे स्टाइल्स और कैनी ओमेगा दिग्गज रेसलर हैं। स्टाइल्स WWE का हिस्सा है जबकि AEW में कैनी ओमेगा बड़े सुपरस्टार के साथ चैंपियन हैं।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस के खिलाफ हुए मैच में केविन ओवेंस को लगी चोट को लेकर अपडेट सामने आया, WWE SmackDown में लिया अपना बदला

WWE में कर्ट एंगल का करियर बहुत शानदार रहा है

कर्ट एंगल ने 12 सालों तक WWE काम किया। सबसे पहले उन्होंने 1998 से 2006 तक काम किया और फिर साल 2017 में उनकी वापसी हुई और उन्हें हॉल ऑफ फेम से नवाजा गया जबकि Raw का जनरल मैनेजर बनाया गया। कर्ट एंगल के नाम कई सारी चैंपियनशिप है जबकि WWE को छोड़ने के बाद उन्होंने Impact Wrestling को आगे बढ़ना में योगदान यादगार रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 08 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now