WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर के साथ अपने रिश्ते को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा 

कर्ट एंगल और ब्रॉक लैसनर
कर्ट एंगल और ब्रॉक लैसनर

कर्ट एंगल (Kurt Angle) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) एक समय में WWE में एक-दूसरे के जबरदस्त प्रतिद्वंद्वी थे। दोनों के बीच 2000 के दशक के मध्य में एक ठोस ऑफ-स्क्रीन रिलेशनशिप भी था।

WWE में कर्ट एंगल और ब्रॉक लैसनर ने कई मौकों पर एक दूसरे का सामना किया और उनके मैच हमेशा हाई-प्रोफाइल पे-पर-व्यू स्लॉट के लिए रिजर्व रहते थे। दोनों ही रेसलर्स ने जापान में भी काम किया है, जहां उन्होंने IWGP चैम्पियनशिप के लिए रेसलिंग की।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना सीनियर का खुलासा, बताया WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को निकालकर क्या बड़ी गलती की

कर्ट एंगल अब WWE के साथ नहीं हैं और ब्रॉक लैसनर भी काफी समय से रिंग से दूर है। AdFreeShows.com पर "द कर्ट एंगल शो" के लेटेस्ट एपिसोड के दौरान एंगल ने ब्रॉक लैसनर के साथ अपने वर्तमान संबंधों को लेकर चर्चा की।

कर्ट एंगल ने कहा कि उनका ब्रॉक लैसनर के साथ 'see you when I see you' रिलेशन हैं। ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता ने खुलासा किया कि लैसनर सामाजिक रूप से इनएक्टिव रहना पसंद करते हैं।

कर्ट एंगल ने कहा कि ब्रॉक लैसनर अक्सर लोगों से मिलने के लिए उत्सुक नहीं होते हैं। WWE हॉल ऑफ फेमर ने कहा कि जब आप ब्रॉक लैसनर का नंबर डायल करते हैं तो दस में से नौ बार आपका आंसरिंग मशीन पर स्वागत किया जाएगा।

यह हमेशा से रहा है। ब्रॉक लैसनर बहुत ज्यादा सामाजिक इंसान नहीं है। आप जानते हैं, आप उन्हें कॉल करके यह पूछना चाहे कि, 'आप कैसे हैं? आपके जीवन के साथ क्या चल रहा है? आप ठीक कर रहे हैं? तो उन्हें कॉल करने पर आपका सामना आंसरिंग मशीन से होने की ज्यादा संभावना है।

youtube-cover

यह भी पढ़ें: WWE में रोमन रेंस के कारण नहीं होगी ब्रॉक लैसनर की वापसी, चौंकाने वाली वजह आई सामने

ब्रॉक लैसनर की WWE में वापसी कब होगी?

WrestleMania 36 के बाद से ब्रॉक लैसनर WWE टीवी से दूर हैं और पिछले कुछ महीनों से उनकी वापसी की अफवाहें चल रही है। ब्रॉक लैसनर की WWE SummerSlam 2021 में दिखाई देने को लेकर अभी कोई खास खबर नहीं है। लेकिन फैंस को भरोसा है कि ब्रॉक लैसनर WWE SummerSlam 2021 में वापसी करेंगे।

ब्रॉक लैसनर भले ही सोशल बटरफ्लाई न हों, लेकिन वह एक बेहतरीन बिजनेसमैन हैं, जो हमेशा बिग-मनी मैचों में ही दिखाई देते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!