WWE TLC के बाद RAW में हुआ एक बड़ा सैगमेंट सवालों के घेरे में आया, दिग्गज ने कही बड़ी बात

Enter caption

WWE TLC का अंत इस बार रैंडी ऑर्टन द्वारा द फीन्ड को जिंदा जलाने से हुई थी। यहां से इस हफ्ते WWE RAW की उत्सुकता बढ़ गई थी। क्योंकि सभी ये सोच रहे थे कि द फीन्ड की वापसी अब कैसे होगी।

ये भी पढ़ें: 2021 में होने वाले RAW के पहले एपिसोड में हिस्सा लेंगे 20 से ज्यादा WWE दिग्गज, कई सुपरस्टारर्स के नामों का हुआ खुलासा

WWE RAW में हुई गलती

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस ने सैगमेंट में वापसी। रैंडी ऑर्टन के साथ उन्होंने मोमेंट शेयर किया था। यहां एक बड़ी गलती देखने को मिली। SK रेसलिंग पर इस चीज को लेकर विंस रूसो ने बताया। विंस रूसो ने कहा कि WWE को RAW की शुरूआत रैंडी ऑर्टन और एलेक्सा ब्लिस के सैगमेंट से करनी चाहिए थी। TLC का सबसे बड़ा टेकअवे ये था कि रैंडी ऑर्टन ने द फीन्ड को जिंदा जला दिया था। फैंस इस चीज की वजह से RAW के ऊपर नजरें बनाए हुए थे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनकी बॉडी 50 की उम्र के बाद भी पूरी तरह फिट नजर आती है

इस हफ्ते RAW की शुरूआत विमेंस के सैगमेंट से हुई। शो जब आधे में पहुंच गया था तब रैंडी ऑर्टन ने अपना प्रोमो दिया। विंस रूसो के हिसाब से ये बड़ी गलती WWE ने की। साथ ही उन्होंने कहा कि ये शो पिछले हफ्ते के मुकाबले काफी शानदार था।

youtube-cover

रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। TLC में जिस तरह इनके मैच का अंत हुआ वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। रैंडी ऑर्टन ने इस बार शो में आकर अपने मैच के बारे में बात की। रैंडी ऑर्टन ने अपनी जीत पर खुशी जताई।साथ ही उन्होंने कहा कि द फीन्ड अब नहीं रहे और वो चले गए हैं। इसके बाद अचानक लाइट बंद हो गई थी। रैंडी ऑर्टन रिंग से बाहर आ गए थे। लाइट जब वापस आई तो एलेक्सा ब्लिस नजर आईं। वो झूला-झूलते हुए नजर आईं और कहा कि द फीन्ड यही कहीं है। ब्लिस ने ऑर्टन से कहा कि द फीन्ड वापस आएंगे।

कई दिग्गजों का मानना है कि RAW की शुरूआत इस सैगमेंट से होनी चाहिए थी। विंस रूसो ने भी इस WWE को दोषी इस बड़ी गलती के लिए करार दिया।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो TLC 2020 के बाद ड्रू मैकइंटायर को WWE चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं