Create
Notifications

3 बहुत बड़ी गलतियां और 3 सही फैसले जो WWE ने इस हफ्ते लिए

गलतियाँ और सही फैसले
गलतियाँ और सही फैसले
Amit Shukla
ANALYST
Modified 08 Feb 2021
टॉप 5 / टॉप 10

WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) के बाद अमूमन रेसलमेनिया (WrestleMania) की कहानी शुरू कर देता है लेकिन इस साल ऐसा नहीं हुआ है। इसमें दोराय नहीं कि कंपनी ने रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) में उस तरह की लड़ाइयाँ नहीं दिखाई जिसकी उम्मीद थी और इसकी एक वजह उनका फोकस हो सकता है।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble से जुड़ी 10 तस्वीरें जो आपको जरूर देखनी चाहिए

WWE अभी भी अगले शो को बेहतर करने का प्रयास कर रही है और ये मुमकिन है कि वो उसकी वजह से ऐसा ना कर रहे हों। ऐज (Edge) इस हफ्ते SmackDown का हिस्सा थे लेकिन उसके बावजूद वो रोमन रेंस को चैलेंज करते हुए नजर नहीं आए। आइए आपको बताते हैं कि WWE ने इस हफ्ते किस तरह के कदम उठाए और ये कदम गलत या सही थे।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE लैजेंड्स ने वापसी करते हुए मौजूदा सुपरस्टार्स को चैलेंज किया

#3 WWE की गलती: डॉमिनिक मिस्टीरियो ने बेईमानी से जीत दर्ज की

WWE ने एक लंबे समय से मिस्टीरियो परिवार और किंग कॉर्बिन के बीच लड़ाई दिखाई है। मिस्टीरियो बेबीफेस हैं और कॉर्बिन एक हील हैं लेकिन जिस तरह से डॉमिनिक ने मैच जीता वो उनके किरदार और इस कहानी पर सवाल खड़े करता है क्योंकि ये मिस्टीरियो के ऑनस्क्रीन किरदार से मेल नहीं खाता है।

ये भी पढ़ें: 5 ड्रीम मैच जो WWE WrestleMania 37 में देखने को मिल सकते हैं

अगर मिस्टीरियो परिवार भी लड़ाई में बेईमानी करेगा तो किसे बेबीफेस कहा जा सकता है और कौन हील है? ये एक बड़ा सवाल है और उसपर जिस तरह का जवाब कमेंट्री टीम ने दिया वो इस मूव का सही जवाब नहीं है। उनके मुताबिक रे मिस्टीरियो के द्वारा एक पुराने मित्र की एक स्टाइल को कॉपी किया गया है पर क्या ये जवाब विश्वास करने के काबिल है।

#3 WWE का सही कदम: डेमियन प्रीस्ट और कार्लिटो अब Raw का हिस्सा हैं

WWE ने Raw में डेमियन प्रीस्ट की एंट्री करवाकर ये संदेश दिया है कि वो उनपर काफी विश्वास करती है। यही वजह है कि वो Money In The Bank विजेता द मिज को हराने में सफल रहे थे। इसके साथ साथ ऐज के साथ हुआ उनका सैगमेंट भी इस बात का संकेत है कि उन्हें अच्छी पुश मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें: 5 फिउड जिसमें डेमियन प्रीस्ट WWE Raw में शामिल हो सकते हैं

वहीं दूसरी तरफ कार्लिटो की रिंग में वापसी ने फैंस को उत्साह से भर दिया है। इस काम ने ये दर्शा दिया है कि वो अब भी एक बेहतरीन रेसलर हैं और मौका आने पर वो अपने विरोधियों को चित कर सकते हैं। उन्होंने Raw में जैफ हार्डी के साथ टैग टीम बना करके इलायस और जैक्सन रायकर को हरा दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Published 08 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now