Create

Money in the Bank के लिए बॉबी लैश्ले को मिला नया प्रतिद्वंदी, WWE ने 2 बड़े चैंपियनशिप मैचों का किया ऐलान

बॉबी लैश्ले को मिला नया प्रतिद्वंदी
बॉबी लैश्ले को मिला नया प्रतिद्वंदी

WWE हैल इन ए सैल (Hell In A Cell) का समापन हो गया और इसके बाद रॉ (Raw) का पहला एपिसोड भी जबरदस्त रहा। मनी इन द बैंक (Money in the Bank) पीपीवी को लेकर यहां बिल्डअप देखने को मिला। WWE ने पहले ही एपिसोड में इस पीपीवी के लिए दो बड़े मैचों का ऐलान भी कर दिया। बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को नए प्रतिद्वंदी के रूप में कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) मिल गए और दोनों का मुकाबला इस पीपीवी में WWE चैंपियनशिप के लिए होगा। वहीं रिया रिप्ली (Rhea Ripley) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के बीच एक बार फिर Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा। WWE ने इन दोनों मैचों का ऑफिशियल ऐलान कर दिया।

ये भी पढ़ें:WWE को खली रोमन रेंस की कमी, फेमस सुपरस्टार के साथ हुआ बहुत बड़ा धोखा, ब्रॉक लैसनर की वापसी का ऐलान?

WWE ने दो बड़े मैचों का किया ऐलान

इस हफ्ते WWE Raw की शुरूआत बॉबी लैश्ले और MVP ने की और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मिली जीत का जश्न मनाया। इसके बाद न्यू डे ने बाहर आकर दखलअंदाजी की। कोफी किंग्सटन ने बॉबी लैश्ले को MITB में WWE चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर दिया। लैश्ले भी इस मैच के लिए तैयार हो गए और चैलेंज स्वीकार कर लिया।

ये भी पढ़ें: 2 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने Hell in a Cell 2021 में फैंस को निराश किया और 3 जिन्होंने सभी को प्रभावित किया

ये भी पढ़ें:380 दिन तक चैंपियन रहने वाले दिग्गज की Hell in a Cell में हुई करारी हार, मौजूदा WWE चैंपियन ने किया चारों खाने चित

एडम पीयर्स और सोन्या डेविल ने रिया रिप्ली को रिंग में बुलाकर बात की। दोनों ने रिया से Hell In A Cell में हुए एक्शन के बारे में पूछा। एडम पीयर्स और डेविल ने रिया के ऊपर नियम तोड़ने के आरोप लगाए। शार्लेट फ्लेयर भी इसके बाद बाहर आई और उन्होंने रीमैच की मांग की। इसके बाद सोन्या डेविल ने WWE MITB में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच का ऐलान कर दिया।

Money in the Bank के लिए WWE ने दो बड़े मैचों का ऑफिशियल ऐलान कर दिया। बॉबी लैश्ले को भी नया प्रतिद्वंदी मिल गया। Raw के मेन इवेंट में भी जेवियर वुड्स को बॉबी लैश्ले ने हराया और उनकी बुरी हालत कर दी। कोफी किंग्सटन ने कुछ हफ्ते पहले ही लैश्ले को पिन करके Raw में हराया था। Money in the Bank में लैश्ले को कड़ी चुनौती कोफी किंग्सटन की तरफ से मिलेगी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment