फोटो गैलरी: Money In The Bank पीपीवी इतिहास के 5 शानदार मैचों की यादगार तस्वीरें

Enter caption

WWE मनी इन द बैंक को लेकर इस समय रॉ और स्मैकडाउऩ में बिल्डअप चल रहा है। कई मैचों का ऐलान हो गया है। ये पीपीवी 10 मई (भारत में 11 मई) को आने वाला है। इस बार ये पीपीवी इतिहास रचने वाला है क्योंकि पहली बार ये WWE के हेडक्वॉर्टर में होने वाला है। इस बार नियम में बदलाव किया गया है, हमेशा से इसको रिंग में किया जाता था लेकिन COVID 19 के कारण इसको बिना दर्शकों के हेडक्वॉर्टर में करने का फैसला लिया। सुपरस्टार्स इस बार नीचे लड़ेंगे और इसी दौरान उन्हें छत पर ब्रीफकेस को लेने जाना होगा।

मनी इन द बैंक का इतिहास काफी शानदार रहा है। हमेशा कुछ ना कुछ यहां पर नया होता है। इसलिए इस शो पर सभी की नजरें रहती हैं। तो आइए आपको दिखाते हैं कुछ खास मैचों की तस्वीरें।

यह भी पढ़े: 5 टैग टीम रेसलर्स जो सिंगल सुपरस्टार के रूप में WWE में धमाल मचा सकते हैं

# साल 2016 में जब डीन एम्ब्रोज़ ने पहले मनी इन द बैंक मैच जीता और फिर सैथ रॉलिंस के ऊपर कैश इन कर चैंपियनशिप हासिल की। ये यादगार पलों में से एक है।

#2014 मनी इन द बैंक लैडर मैच में सैथ रॉलिंस ने जीत हासिल की थी। रेसलमेनिया 31 के मेन इवेंट में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच WWE चैंपियनशिप मैच लड़ा जा रहा था। मैच के आखिरी क्षणों में द आर्किटेक्ट ने सभी को चौंकाते हुए ब्रीफकेस कैश-इन किया।

# साल 2013 में जिगलर ने ब्रीफकेस जीता और रेसलमेनिया 29 से अगले

रॉ के एपिसोड में कैश-इन किया और सफल भी हुए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# पिछले साल लैसनर ने मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू में अपनी वापसी कर मेंस लैडर मैच को जीता था। बाद में सैथ रॉलिंस के ऊपर कैश इऩ किया।

Enter caption
Enter caption

#ऐज को साल 2005 में सबसे पहले मनी इन द बैंक लैडर मैच में जीत का गौरव प्राप्त हुआ था। एलिमिनेशन चैंबर मैच में जॉन सीना खून से लथपथ होने के बाद भी अपने टाइटल को डिफेंड करने में सफल रहे। तभी ऐज ने सभी को चौंकाते हुए ब्रीफकेस कैश-इन किया था।

Enter caption
Enter caption

Quick Links

App download animated image Get the free App now