Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने दूसरे रेसलर्स के करियर को बचाया

WWE
WWE
ANALYST
Modified 14 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE इस समय दुनिया की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट कंपनी है। इस कंपनी में काम करना हर रेसलर का सपना होता है। इस कंपनी ने अपनी शुरुआत से लेकर अभी तक बहुत से बड़े रेसलर्स दिए है। विंस मैकमैहन की कंपनी में वर्तमान समय में बहुत से दिग्गज रेसलर्स काम कर रहे हैं और इस वजह से हर किसी रेसलर को कंपनी में बड़ा पुश नहीं मिल पाता है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिये इशारों-इशारों मे बताई

इस आर्टिकल में हम उन 5 WWE रेसलर्स के बारें में बात करेंगे जिन्होंने कंपनी के अन्य रेसलर्स के रेसलिंग करियर को बचाया।

5- ब्रॉक लैसनर

बिग शो वर्तमान समय में रेसलिंग बिजनेस के सबसे बड़े रेसलर्स में से एक है और इन्होंने अपने रेसलिंग करियर में बहुत से अच्छे मैच भी दिए है। बिग शो ने अपने रेसलिंग करियर में 6 बार WWE चैंपियनशिप अपने नाम की और रिपोर्ट्स के अनुसार एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी 2020 में इनका सामना रैंडी ऑर्टन के साथ हो सकता है।

बिग शो ने हाल ही में इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि ब्रॉक लैसनर की वजह से ही उनका रेसलिंग करियर बच पाया है। बिग शो ने अपने रेसलिंग करियर में बहुत सही अच्छी स्टोरीलाइन में काम किया लेकिन एक समय ऐसा भी आया था जब क्रिएटिव टीम के पास बिग शो के लिए कोई प्लान नहीं था और उस समय द बीस्ट ने बिग शो के साथ काम करने की इच्छा जताई थी।

4- पूर्व WWE स्टार शॉन माइकल्स

शॉन माइकल्स का रेसलिंग बिजनेस में करियर बहुत ही शानदार रहा और इन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन मैच भी दिए। 1990 के दशक की शुरुआत में केविन नैश ने WCW में कई गिमिक निभाए लेकिन केविन कभी भी रेसलिंग फैंस के बीच लोकप्रिय नहीं पाए। शॉन माइकल्स इस पूर्व WCW सुपरस्टार के काम से बहुत प्रभावित थे और इस वजह से इन्होंने विंस मैकमैहन को कहकर केविन को साइन करने और WCW से WWE में लाने के लिए राजी किया था। WWE में आने के बाद केविन ने डीजल नामक गिमिक को निभाया और यह गिमिक फैंस के बीच बहुत लोकप्रिय हुआ।

ये भी पढ़ें:- WWE Extreme Rules के बारे में 3 बातें जो शायद ही किसी को पता होगी

1 / 2 NEXT
Published 14 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now