WWE सुपरस्टार ब्रे वायट ने किया रैंडी ऑर्टन के साथ मजाक, ट्विटर पर ली चुटकी

Ankit
WWE
WWE

WWE में रैंडी ऑर्टन बड़े सुपरस्टार हैं पिछले 14 सालों से उन्हें कई दिग्गजों को हराया है। इसके अलावा रैंडी ऑर्टन हमेशा चर्चा में रहते हैं। रैंडी ऑर्टन हमेशा से सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं जिससे उनके फैंस को जानकारी मिलती रहती है। कुछ वक्त पहले उन्होंने एक पोस्ट किया था जिसमें एक सांप अटैक के लिया तैयार हो रहा था।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों रोमन रेंस का पॉल हेमन के साथ आने का फैसला गलत था

इसी के बाद ब्रे वायट ने रैंडी ऑर्टन को जवाब देते हुए एक पोस्ट किया जिसमें दिखाया जा रहा है कि सांप को एक इंसान पंच मार रहा है। इसके बाद माना जा रहा है कि ब्रे वायट और रैंडी ऑर्टन का फ्यूड फिर से शुरु हो सकता है।

WWE में रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट का रह चुका है पुराना इतिहास

साल 2016 में रैंडी ऑर्टन ने ब्रे वायट की वायट फैमिली को ज्वाइन कर लिया था। जिसके बाद साल 2017 की रॉयल रंबल को रैंडी ऑर्टन ने जीता और रेसलमेनिया 33 में दोनों का मैच हुआ। रैंडी ऑर्टन ने ब्रे वायट को हराकर WWE चैंपियनशिप को अपने नाम किया था।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर को बुरी तरह हराने वाले दिग्गज के WWE Survivor Series के लिए संभावित प्रतिद्वंदी का ऐलान?

पिछले साल ब्रे वायट ने द फीन्ड के किरदार के साथ डेब्यू किया। इस किरादार की खास बात ये थी कि वो सिर्फ WWE के दिग्गजों पर अटैक करते हैं। इसी के साथ फीन्ड ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को भी जीता था। इस साल समरस्लैम में रैंडी ऑर्टन के पास WWE चैंपियनशिप जीतने का मौका था लेकिन ड्रू ने उन्हें हराकर टाइटल डिफेंड किया। वहीं फीन्ड ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर दूसरी बार WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता। हालांकि WWE पेबैक में रोमन रेंस ने फीन्ड और स्ट्रोमैन को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम किया।

ये भी पढ़ें: "WrestleMania 37 में रोमन रेंस के साथ मुकाबला करना चाहता हूं क्योंकि वो सबसे खतरनाक रेसलर हैं"

रैंडी ऑर्टन इस वक्त कीथ ली और WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ फ्यूड में हैं। क्लैश ऑफ चैंपियंस में रैंडी ऑर्टन को टाइटल मैच मिल गया है। दूसरी ओर रिपोर्ट्स के अनुसार द फीन्ड और रोमन रेंस की लड़ाई काफी लंबी जाएगी। अभी तक क्लैश ऑफ चैंपियंस के लिए रोमन रेंस और फीन्ड का मैच बुक नहीं हुआ है लेकिन आने वाले समय में ये तय हो जाएगा। अब देखना होगा कि क्या भविष्य में फीन्ड बनाम रैंडी ऑर्टन मैच देखने को मिलता है या नहीं।