Create
Notifications

ब्रॉक लैसनर को बुरी तरह हराने वाले दिग्गज के WWE Survivor Series के लिए संभावित प्रतिद्वंदी का ऐलान?

ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉक लैसनर
ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉक लैसनर
Neeraj sharma

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने समरस्लैम 2020 में सफलतापूर्वक रैंडी ऑर्टन के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड किया था। उससे अगले रॉ एपिसोड में द वाइपर ने चैंपियन पर खतरनाक तरीके से हमला किया, 3 पंट किक्स लगाईं। जिनके कारण मैकइंटायर चोटिल हो गए थे, जो पूर्णतः स्टोरीलाइन का हिस्सा है।

ये भी पढ़ें: WWE के बाहर ब्रॉक लैसनर के 5 धमाकेदार विरोधी

वहीं इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन, सैथ रॉलिंस और कीथ ली के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच लड़ा गया। इसके विजेता को क्लैश ऑफ चैंपियंस में मैकइंटायर के खिलाफ WWE वर्ल्ड टाइटल शॉट मिलने वाला था। अंत में ऑर्टन विजयी साबित हुए और आगामी पीपीवी में एक बार फिर चैंपियनशिप मैच हासिल कर लिया है।

Sportskeeda की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर की WWE चैंपियनशिप स्टोरीलाइन क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी के बाद भी जारी रहने वाली है। WWE ने पहले ही प्लान तैयार किया हुआ था कि इन 2 बड़े सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी लंबी ही चलने वाली है।

ये भी पढ़ें: 4 कारण क्यों ड्रू मैकइंटायर को WWE चैंपियनशिप हार जाना चाहिए

यहां तक कि हैल इन ए सैल में भी ये आमने-सामने आ सकते हैं। यानी उसके बाद सर्वाइवर सीरीज ही साल का बड़ा इवेंट है और वहीं जाकर इस स्टोरीलाइन को समाप्त किया जा सकता है।

ड्रू मैकइंटायर का WWE चैंपियनशिप सफर

ड्रू मैकइंटायर ने सबसे पहले 2020 रॉयल रंबल मैच जीता और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ WWE रेसलमेनिया 36 के लिए चैंपियनशिप मैच हासिल किया था। रेसलमेनिया 36 के दूसरे दिन के मेन इवेंट में मैकइंटायर और लैसनर आमने-सामने आए और अंत में द स्कॉटिश साइकोपैथ जीत दर्ज कर नए WWE चैंपियन बने थे।

COVID-19 महामारी के समय में मैकइंटायर ने कंपनी के सबसे बड़े चैंपियन होने का भार अपने मजबूत कंधों पर संभाला हुआ है। उन्होंने ना केवल अपने प्रदर्शन बल्कि कैरेक्टर बिल्ड-अप से भी फैंस को काफी प्रभावित किया है।

वो अभी तक सैथ रॉलिंस, रैंडी ऑर्टन, बॉबी लैश्ले और डॉल्फ जिगलर जैसे बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड कर चुके हैं। भविष्य में ये देखना दिलचस्प होगा कि उनसे इस चैंपियनशिप बेल्ट को कौन जीतने में सफल साबित होता है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी में रोमन रेंस के अच्छे दोस्त हैं

क्योंकि इन दिनों कीथ ली को भी बड़ा पुश दिया जा रहा है, इसलिए ये लगभग तय है कि कुछ महीने बाद ली को जरूर WWE चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल होने का अवसर मिलने वाला है।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...