Create

''ब्रॉक लैसनर ने पहले बताया था कि वो किससे लड़ना चाहते हैं''

Ankit
ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

जैसा कि साफ है कि WWE से ब्रॉक लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है। काफी सारे फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि ब्रॉक लैसनर अब AEW जा सकते हैं जबकि कुछ का मानना है कि WWE उन्हें फिर से साइन कर लेगा। AEW के स्टार क्रिस जैरिको यहां तक बोल चुके हैं वो ब्रॉक लैसनर से लड़ना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE ने ब्रे वायट के पिता को कंपनी से बाहर निकाला, मेन रोस्टर से एक और दिग्गज की हुई छुट्टी

दूसरी तरफ ये भी कहा जा रहा है कि ब्रॉक लैसनर MMA का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि पूर्व WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल ने बताया है लैसनर ने उन्हें कुछ वक्त पहले बता दिया था कि वो किसके खिलाफ लड़ना चाहते थे।

ये भी पढ़ें: नए यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के भाई को उनका पहला प्रतिद्वंदी बनाने की असली वजह सामने आई

WrestlingInc Daily Podcast में कर्ट एंगल ने दस्तक दी , कर्ट एंगल ने बताया कि उनके दोस्त ब्रॉत लैसनर वे बताया था कि वो पूर्व UFC लाइट हेवीवेट चैंपियन जॉन जॉन्स के खिलाफ लड़ना चाहते थे।

क्या बोले ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर मे मुझे कई बार बोला है कि वो किसके खिलाफ लड़ना चाहते हैं. उन्होंने बताया था कि वो शायद जॉन जॉन्स से लड़ना चाहते हैं.

पिछले चार सालों से ब्रॉक लैसमर को ऑक्टागन में नहीं देखा गया है। साल 2016 में लैसनर ने आखिरी बार मार्क हंट के खिलाफ लड़ाई की थी। इसकी साथ साल 2018 में MMA लैजेंड डेनियल कॉर्मर से बहस जरुर हुई थी

ये भी पढ़ें: 36 साल से WWE में काम कर रहे दिग्गज को विंस मैकमैहन ने निकाला, फैंस ने जाहिर की नाराजगी

जानकारी के लिए बता दें कि साल 2004 में ब्रॉक लैसनर ने कंपनी को अलविदा बोल दिया था। साल 2012 में ब्रॉक लैसनर ने एक बार फिर से WWE में वापसी की। जिसके बाद से लैसनर से कामयाबी हासिल की। ब्रॉक लैसनर ने अंडरटेकर जैसे दिग्गज की स्ट्रीक तोड़ी, जॉन सीना को हराया जबकि रेसलमेनिया में गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता। ब्रॉक लैसनर एक मात्र रेसलर हैं जिन्होंने तीन बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता है।

ये भी पढ़ें: 4 मौके जब विंस मैकमैहन का गुस्सा उनकी बात नहीं मानने पर WWE सुपरस्टार्स पर निकला

रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर को आखिरी बार देखा गया था। उस दौरान उन्हें ड्रू मैकइंटायर ने हराया था और लैसनर तभी से गायब हैं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment