चोटिल WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर की होगी वापसी, बड़ा मैच लगभग बुक हुआ

Ankit
WWE
WWE

इस हफ्ते WWE में रैंडी ऑर्टन ने चैंपियन ड्रू मैकइंटायर पर अटैक किया था और ऐसा बताया गया था कि मैकइंटायर की चोट काफी गंभीर हैं और शायद उनका करियर खत्म हो सकता है। अब Wrestling News Co की रिपोर्ट के अनुसार पेबैक पीपीवी के बाद चैंपियन ड्रू मैकइंटायर की WWE में वापसी होगी और वो फिर से रैंडी ऑर्टन के खिलाफ अपनी दुश्मनी को शुरु करेंगे।

ऐसा बोला जा रहा है कि WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के लिए प्लान तैयार है और पेबैक के बाद वापसी कर रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच लड़ने वाले हैं। दोनों का रीमैच क्लैश ऑफ चैंपियंस में होगा जो अगले महीने 27 सितंबर को होने वाली है.

WWE समरस्लैम पीपीवी में WWE चैंपियनशिप के लिए रैंडी ऑर्टन ने ड्रू मैकइंटायर को चैलेंज किया था। करीब 20 मिनट तक चले इस मैच में फुल एक्शन देखने को मिला लेकिन रैंडी ऑर्टन को हराकर ड्रू ने खिताब को रेटन किया। हालांकि समरस्लैम पीपीवी के बाद हुई रॉ में रैंडी ऑर्टन ने मैकइंटायर मे बुरी तरह से हमला कर दिया।

रैंडी ऑर्टन द्वारा WWE चैंपियन पर पहला अटैक स्टेज पर किया गया उसके बाद बैकस्टेज तक दोनों की लड़ी चली। रैंडी ऑर्टन ने चैंपियन ड्रू के सिर पर दो पंट किक लगाई जिससे वो घायल हो गए। ये बताया गया कि शायद ड्रू का करियर अब खत्म हो सकता है लेकिन अब वो वापसी करने के लिए तैयार है। जिसके बाद देखा गया कि ड्रू ने रैंडी ऑर्टन पर अटैक किया जब वो कीथ ली के खिलाफ मुकाबला लड़ रहे थे। हालाकि दोनों की दुश्मनी और लड़ाई बैकस्टेज तक चली।

WWE में क्या स्टोरीलाइन के चलते चोटिल हुए ड्रू मैकइंटायर?

WWE ने ड्रू के चोटिल होने पर बोला था कि उनके स्कल में गंभीर चोट आई है और शायद उनको बड़े इलाज की जरुरत है। ये भी कहा जा रहा था कि ड्रू का करियर अब लगभग खत्म हो जाएगा क्योंकि उनकी चोट काफी गंभीर है।

ये भी पढ़ें:- 4 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जिनके पूर्व रेसलर्स के साथ संबंध अच्छे नहीं हैं

अब जो रिपोर्ट्स सामने आ रही है उससे ये साफ हो रहा है कि ड्रू को स्टोरीलाइन के चलते ही चोटिल किया गया है। अब क्लैश ऑफ चैंपियंस में रैंडी ऑर्टन और ड्रू का फिर से मुकाबला होना लगभग तय है। हालांकि रैंडी ऑर्टन ने कीथ ली के साथ मैच लड़ा है लेकिन क्या अब इससे कोई नई स्टोरी का आगाज होता है ये देखना दिलचस्प होगा।

ये भी पढ़ें:- 5 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE ने ज्यादा पैसे देने से मना कर दिया