Create
Notifications

पूर्व WWE सुपरस्टार जॉन मोक्सली के चैंपियनशिप मैच का ऐलान, दिग्गज के खिलाफ होगा मुकाबला

पूर्व WWE सुपरस्टार जॉन मोक्सली
पूर्व WWE सुपरस्टार जॉन मोक्सली
Amit Shukla
ANALYST
Modified 29 Apr 2021
न्यूज़

पूर्व WWE सुपरस्टार जॉन मोक्सली 12 मई को होने वाले AEW Dynamite में अपनी IWGP यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को यूजी नागटा के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इसकी घोषणा इस हफ्ते के शो के दौरान की गई। ये एक सकारात्मक कदम है चूँकि ये पहली बार होगा जब किसी IWGP चैंपियनशिप को यूएस के एक टीवी शो पर डिफेंड किया जाएगा।

(यूजी नागटा 12 मई को होने वाले AEW Dynamite में IWGP यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन जॉन मोक्सली को टाइटल के लिए चैलेंज करेंगे।)

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें एक मूव की गलती के कारण सजा दी गई

AEW लगातार अपने बिजनस पार्टनर बढ़ा रहा है और इसी कड़ी में ये एक नया कदम लगता है। इससे पहले AEW ने Impact Wrestling, NWA और AAA के साथ एक पार्टनरशिप बनाई थी। अब ये पार्टनरशिप NJPW के साथ आगे बढ़ रही है और ये एक बड़ा और बेहतरीन कदम साबित होगा।

ये भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जो WrestleMania 37 के बाद से टीवी पर नहीं नजर आए हैं

पूर्व WWE सुपरस्टार को पहले भी मिला है चैलेंज

इससे पहले केंटा ने फरवरी में AEW में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी और वो जॉन को उनकी चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले मैच को प्रोमोट करने के इरादे से शो में नजर आए थे। यूजी नागटा पूर्व चैंपियन हैं और वो अबतक जॉन के साथ एक मैच का हिस्सा नहीं रहे हैं। इसकी वजह से इनके बीच होने वाला मैच और भी रोमांचक हो जाता है।

(जॉन मोक्सली AEW Dynamite पर आ चुके हैं और वो एवं एडी किंग्स्टन AEW वर्ल्ड चैंपियन कैनी ओमेगा के खिलाफ अपनी लड़ाई को जारी रखे हुए हैं। Dynamite देखने के लिए अभी TNT पर जाएं।)

जॉन की लड़ाई द एलिट के साथ चल रही है और वो इस मैच में अपनी उपस्थिति दर्ज कराना चाहेंगे। ये बात और है कि जॉन की मदद के लिए एडी किंग्स्टन मौजूद हैं पर फिर भी एलिट के पास ज्यादा लोग हैं और वो इस मैच में जॉन को नुकसान या हार दिलानेे का प्रयास करेंगे। अगर ऐसा होता है तो उससे AEW Double or Nothing 2021 को लेकर रोमांच बढ़ जाएगा।

ये भी पढ़ें: 3 हैरान करने वाले कारण जिनकी वजह से WWE रेसलर्स को टीवी से दूर कर दिया गया था

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 29 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now