Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

AEW के बड़े रेसलर ने की ब्रॉक लैसनर और अंडरटेकर से खुद की तुलना, पढ़िए कौन है ये?

WWE
WWE
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 30 Sep 2020, 10:15 IST
न्यूज़
Advertisement

ब्रॉक लैसनर रेसलिंग बिजनेस का बहुत बड़ा नाम है और उनके जैसा कोई नहीं है। हालांकि काफी सारे रेसलर्स खुद को लैसनर जैसा बोलते हैं लेकिन ब्रॉक लैसनर का एक अलग रुतबा है जिसको पाना हर किसी के बस की बात नहीं है। लांस आर्चर ने हाल ही में The Wrestling Inc Daily Podcast में दस्तक दी जहां उन्होंने काफी सारे रेसलिंग मुद्दों पर बातें कि साथ ही AEW में अपने किरदार को लेकर बाते कहीं। AEW के दौरान लांस आर्चर ने WWE के दिग्गज रेसलर जैक द स्नैक रॉबर्ट्स के साथ टीम बनाई थी।

ये भी पढ़ें: WWE Raw में दिग्गज की बेटी ने अपने भाई को जड़ा करारा थप्पड़, रोमांटिक स्टोरीलाइन की हुई शुरूआत?

इस दौरान लांस ने कोडी रोड्स के खिलाफ AEW TNT चैंपियनशिप गंवाने पर भी बात की। उन्होंने कहा कि ऐसी हार करियर में चलती रहती है। इसी तके साथ उन्होंने खुद की तुलना ब्रॉक लैसनर और अंडरटेकर से कर डाली। उन्होंने कहा कि ये महान रेसलर भी अपने करियर में हारे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE में तबाही मचाने वाली रेट्रीब्यूशन के Clash Of Champions और Raw में नजर नहीं आने का कारण सामने आया

क्या ब्रॉक लैसनर जैसे हैं लांस आर्चर?

लांस ने AEW का हिस्सा बनने के बाद अपनी पहली हार की बात की। लांस ने AEW में अपना दबदबा बनाया था और उन्होंने कई रेसलर्स को ढेर किया था। ये बिल्कुल वैसा ही था जैसा कि ब्रॉक लैसनर ने अपने डेब्यू के बाद किया था।हालांकि कोडी रोड्स के खिलाफ लांस को AEW TNT चैंपियनशिप में हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद फैंस को लगा कि उनका पुश खत्म हो गया है। हालांकि लांस इन सब बातों को नहीं मानते हैं

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों रैंडी ऑर्टन ने रॉ में दिग्गज सुपरस्टार्स पर हमला किया

जैसा कि सभी को पता है कि ये एक फाइट थी। हार और जीत एक पार्ट होता है। मुझे नहीं लगता कि मैं कहीं गलत था। रेसलिंग वर्ल्ड के लोग इसको समझ सकते हैं। हालांकि फैंस जो होंगे उनको ये बड़ी हार दिख रही होगी। हर रेसलर को इस बिजनेस में हार का सामना करना पड़ा था। आप देख लीजिए अंडरटेकर भी तो रेसलमेनिया में हारे हैं.

लांस ने खुद को ब्रॉक लैसनर और अंडरटेकर की तरह बताया क्योंकि उन्होंने कहा कि ये दिग्गज भी मैच हारे हैं लेकिन वो उदास नहीं थे।

इस बिजनेस में ब्रॉक लैसनर कैसे हैं ये सब जानते हैं। उन्हें भी हार का सामना करना पड़ा है। ऐसा नहीं है कि इस बिजनेस में हर कोई सिर्फ जीते ही। मैं अपने करियर पर ध्यान दे रहा हूं जिससे मैं मजबूत, ताकतवर और तगड़ा दिख सकूं
Published 30 Sep 2020, 10:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit